×

Etawah: शिवपाल ने BJP पर साधा निशाना, उपराष्ट्रपति की मिमिक्री विवाद पर कहा-यह गलत नहीं..

Etawah: शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से इटावा में एक भी विकास कार्य नहीं हुए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Dec 2023 12:01 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 12:38 PM GMT)
etawah news
X

इटावा पहुंचे शिवपाल ने बीजेपी पर साधा निशाना (न्यूजट्रैक)

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पक्के तालाब पर सौंदर्यीकरण कार्यक्रम में पहुंचे। यहां पर उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 2024 में केंद्र से बीजेपी चली जाएगी।

शिवपाल बोले सपा के कार्यकाल में हुए हैं विकास कार्य

इटावा जिले में पक्के तालाब के सौंदर्यकरण को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सरकार करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे। उनके साथ-साथ नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष संटू गुप्ता भी पहुंचे। यहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से इटावा में एक भी विकास कार्य नहीं हुए हैं। यहां ना तो सड़के बनी है ना ही कोई विकास कार्य हुआ है। जब यूपी में नेताजी की सरकार थी तो विकास कार्य तेजी के साथ हुई जब यूपी में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने तब विकास कार्य तेजी के साथ हुए। लेकिन बीजेपी को आज 9 साल सत्ता में बैठे हो गया है लेकिन आज तक उन्होंने कोई भी सड़क का निर्माण नहीं करवाया है। जितने भी विकास कार्य हुए हैं सब समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में हुए हैं।

मायावती को गठबंधन में लाने को लेकर बोले शिवपाल

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को इंडिया गठबंधन में शामिल करने के लिए लगातार विपक्षी दल कोशिश कर रहा है। लेकिन बीएसपी के इंडिया गठबंधन में आने को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन सब के बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि बीएसपी और बीजेपी की नीति एक जैसी है जब तक इन लोगों की नीति एक जैसी रहेगी तब तक हम लोग इनके साथ गठबंधन नहीं कर सकते हैं।

उपराष्ट्रपति की नकल को शिवपाल ने बताया सही

विपक्षी दल के नेता के तरफ से उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ की नकल किए जाने के मामले में शिवपाल यादव ने कहा कि नकल किसी की भी की जा सकती है आप हमारी नकल कर सकते हैं हम आपकी नकल कर सकते हैं। ऐसा करना मेरी नजर में बिल्कुल गलत नहीं है। यह तो एक कला है इस कला में तो हर किसी को खुश होना चाहिए।

BJP में सुनने की क्षमता नहीं है

शिवपाल यादव ने संसद से निलंबित किए गए सांसद के मामले में कहा कि अगर कोई सरकार की नीतियों के खिलाफ बोल रहा है तो उसको निलंबित करने का काम यह लोग कर रहे हैं। जबकि असल में ऐसा आज तक नहीं हुआ है विपक्ष का काम यह होता है कि वह सत्ता में मौजूद सरकार को वह चीज बताता है जो सत्ता में मौजूद सरकार को नहीं पता होता है। बीजेपी के लोगों में सुनने की क्षमता नहीं है। यह लोग संविधान को मानने का काम नहीं करते हैं। इसीलिए 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्ष मजबूती के साथ इंडिया गठबंधन की तरफ से चुनाव लड़ेगा और मोदी सरकार को 2024 में करारी हार का सामना करना पड़ेगा। इसी के साथ-साथ 2027 में भी बीजेपी की सरकार यूपी से चली जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story