×

CM योगी और मायावती को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, अखिलेश के लिए कही ये बात

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात की। उन्हें जीत की बधाई देने के लिए समर्थकों का तांता लगा रहा।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Jun 2024 10:30 AM GMT
etawah news
X

सीएम योगी और मायावती को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपने आवास पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और जीत के लिए बधाई दी।

नैतिकता के आधार पर सीएम योगी को देना चाहिए इस्तीफा

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें समाजवादी पार्टी ने जीती है और देश में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी निकलकर सामने आई है। जिसकी खाते में सबसे ज्यादा सीटें पहुंची है। इससे समाजवादी पार्टी की कुनबे में काफी खुशी की लहर देखने को मिल रही है। गुरूवार को इटावा पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात की। उन्हें जीत की बधाई देने के लिए समर्थकों का तांता लगा रहा। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और बताया कि लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के नेतृत्व में यूपी में चुनाव लड़ा गया और समाजवादी पार्टी सबसे ज्यादा सीटें जीत कर आई है। उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। अगर आज के वक्त उत्तर प्रदेश में चुनाव करवा लिए जाए तो अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार जरूर बनेगी।

मायावती ने क्या मुफ्त में टिकट दिए थे

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि जनता ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती को अच्छी तरीके से समझ लिया था क्योंकि वह बीच-बीच में अपने टिकट को बदलने का काम कर रही थी तो लोगों को पता चल गया था कि यह बीजेपी से मिली हुई है। और इन्होंने अपनी जो उम्मीदवार बदले हैं क्या उनसे इन्होंने पैसे नहीं लिए होंगे। वहीं अयोध्या से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की जीत को लेकर उन्होंने कहा कि हम लोग भगवान राम के कण-कण में बसे हुए हैं। वही शिवपाल यादव अपने प्रदेश की जनता का तहे दिल से धन्यवाद किया और कहा कि अबकी बार जनता ने सोच समझकर अपना वोट किया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story