Etawah News: नीतीश-ममता को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, बोले- समय आने दो..

Etawah News: सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव से मीडिया ने बातचीत के दौरान पूछा कि नीतीश यादव अलग चुनाव लड़ेंगे। ममता बनर्जी अलग चुनाव लड़ने की बात कह रही हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Jan 2024 7:14 AM GMT
etawah news
X

नीतीश-ममता को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान (न्यूजट्रैक)

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण करते हुए देश-प्रदेश और जनपदवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

जिला कोऑपरेटिव बैंक पर शिवपाल ने किया झंडारोपण

इटावा जिले में आज गणतंत्र दिवस की मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव जिला कोऑपरेटिव बैंक पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण करते हुए संविधान के प्रति चलने की शपथ ली। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव भी मौक़े पर मौजूद रहे। जहां शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि संविधान को लेकर कहा कि जो हमारे देश के राष्ट्रीय नायकों ने जो संविधान बनाया है उसी के हिसाब से सभी को चलना चाहिए तभी देश की तरक्की होगी और देश आगे बढ़ेगा। इसीलिए आज हम सभी लोगों ने संविधान के प्रति शपथ ली है।

इंडिया गठबंधन पर बोले शिवपाल यादव

सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव से मीडिया ने बातचीत के दौरान पूछा कि नीतीश यादव अलग चुनाव लड़ेंगे। ममता बनर्जी अलग चुनाव लड़ने की बात कह रही हैं। तो इंडिया गठबंधन कैसे एक होगा तो उन्होंने कहा कि अभी समय बाकी है। समय आने दो सब पता चल जाएगा कि इंडिया गठबंधन से सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे। हमारा इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा। वहीं उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी दमदारी के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वहीं मीडिया ने वाराणसी के ज्ञानव्यापी मस्जिद पर हुए एएसआई के सर्वे को लेकर पूछा कि सर्वे में दावा किया गया है कि पहले वहां पर बड़ा हिंदू मंदिर हुआ करता था। इस पर शिवपाल यादव ने कहा है कि कोर्ट के आदेशों का सभी को पालन करना चाहिए जो कोर्ट फैसला लेगा उसकी सभी को मानना होगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story