Etawah News: शिवपाल यादव ने किया होटल का उद्घाटन, बोले- उपचुनाव में सभी सीटों पर होगा कब्जा

Etawah News: होटल के उद्घाटन में पहुंचे शिवपाल यादव ने दावा किया कि इंडिया गठबंधन उपचुनाव में सभी सीटों पर जित दर्ज करेगी।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Jun 2024 12:32 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 9:06 AM GMT)
Etawah News
X

फीता काटते शिवपाल यादव। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव एक होटल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने फीता काटकर होटल का उद्घाटन किया तो वही, विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक बड़ी बात कही। उन्होंने दावा किया सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन का कब्जा होगा।

शिवपाल यादव का हुआ जोरदार स्वागत

इटावा से लेकर आईटीआई चौराहे पर एक होटल का उद्घाटन करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंतनगर विधानसभा से विधायक शिवपाल यादव पहुंचे। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया तो वहीं उन्होंने फीता काटकर होटल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि इंडिया गठबंधन ने लोकसभा का चुनाव मजबूती के साथ लड़ा और जनता ने हमारा साथ भी दिया। अब विपक्ष काफी मजबूत हो चुका है। अब संसद में मौजूद सरकार की मनमानी नहीं चल सकेगी। हम लोग एक मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेंगे। बताते चले कि लोकसभा 2024 के चुनाव में समाजवादी पार्टी को 37 लोकसभा सीट पर जीत हासिल हुई है। वहीं कांग्रेस पार्टी के खाते में 6 सीट आई है तो बीजेपी के खाते में 33 सीटे आई है।


उपचुनाव में सभी सीटों पर होगा कब्जा

शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के साथ जो इंडिया गठबंधन हुआ है उसके तहत दोनों पार्टी के कार्यकर्ता काफी खुश है। वहीं विधानसभा की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। बता दें कि अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद यहां से इस्तीफा दे दिया है। शिवपाल ने कहा है कि जो भी प्रत्याशी इस सीट से चुनावी मैदान में उतरेगा वह भारी बहुमत से विजई घोषित होगा और विपक्षी दलों के तरफ से जो भी प्रत्याशी उतरेगा उसकी जमानत जब्त होगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story