×

UP News: शिवपाल यादव बोले- “संविधान को बचाना है तो बीजेपी को हटाना है“

UP News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव बोले कि संविधान को बचाने के लिए हम लोगों को अभी से तैयारियां शुरू करनी होगी।

Ashraf Ansari
Published on: 2 March 2024 1:16 PM GMT
etawah news
X

शिवपाल यादव बोले- “संविधान को बचाना है तो बीजेपी को हटाना है“ (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव एसएस मेमोरियल स्कूल में पहुंचे जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को आदेश दिए हैं कि संविधान को बचाने के लिए हम लोगों को अभी से तैयारियां शुरू करनी होगी।

बीजेपी बदलना चाहती है संविधान

इटावा जिले के सैफई में बने से मेमोरियल कॉलेज में शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उनको संबोधित करने का काम किया। वही कार्यकर्ताओं को बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है। संविधान को बदलना चाहती है। संविधान के अधिकार को छीन लेना चाहती है। वही आगे कहा कि बीजेपी की लोग हमेशा से बेमानी करने का काम करते हैं। इन्हें लगता है कि अब यह हार रहे हैं तो यह लोग बेईमानी पर उतर आते हैं। अगर आप लोग 90 से 95þ वोट डाल देते हैं तो यह लोग बेईमानी नहीं कर पाएंगे। आप लोगों को भारतीय जनता पार्टी से सतर्क रहना चाहिए और अभी से तैयारियां शुरू कर देनी चाहिए।

शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

एसएस मेमोरियल कॉलेज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने कहा है कि आप लोग जनता के पास पहुंचे और उनसे अच्छी भाषा में बात करें। अगर आप अच्छी भाषा में बात करेंगे तो वह लोग आपको वोट जरूर देंगे। आपको कुछ लोग ऐसे भी मिलेंगे जिनका आप काम भी करेंगे लेकिन वह आपको वोट नहीं देंगे। आप सभी लोगों को समझदारी के साथ काम करना होगा क्योंकि 10 साल मोदी सरकार को बने हो गए हैं और 7 साल यूपी में योगी सरकार को बने हुए हो गए हैं। लेकिन इसे जनता को मिला कुछ नहीं है अब इनको रिकॉर्ड को तोड़ना है। आप लोग अभी से लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियों में जुट जाएं। एक हफ्ते के अंदर आचार संहिता लग सकती है इसीलिए अब हम लोगों के पास वक्त काम है। आप लोग जनता के बीच पहुंचे और समाजवादी पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story