×

Etawah: शिवपाल यादव के बेटे आदित्य ने सपा नगर कमेटी का किया ऐलान, बोले- 'जयंत किसानों के नेता, नहीं जाएंगे NDA में'

Etawah News : जयंत चौधरी के बीजेपी में जाने की अटकलों पर अंकुर यादव ने कहा, 'अभी तक तो उन्होंने किसी भी तरीके का बीजेपी में जाने का बयान नहीं दिया है। मुझे मालूम है कि जयंत चौधरी किसानों के नेता हैं। वह बीजेपी में नहीं जाएंगे।'

Ashraf Ansari
Published on: 8 Feb 2024 3:11 PM GMT
Etawah News
X

आदित्य यादव ने सपा नगर कमेटी का किया ऐलान (Social Media)

Etawah News : लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच गुरुवार (08 फ़रवरी) को इटावा स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में गहमागहमी रही। शिवपाल के बेटे आदित्य यादव उर्फ़ अंकुर यादव सपा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर नगर कमेटी का गठन किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को आदेश दिए कि अभी से तैयारियों में जुट जाएं।

लोकसभा चुनाव के लिए सपा की तैयारी शुरू

लोकसभा चुनाव में अब चंद महीने शेष हैं। सपा भी अब हरकत में आयी है। पार्टी चुनावी तैयारियों में जुट गई है। इटावा के सिविल लाइन इलाके में मौजूद समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर गुरुवार को एक बैठक हुई। इस मीटिंग में पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के बेटे आदित्य उर्फ़ अंकुर यादव (Ankur Yadav) पहुंचे। जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

सपा कमेटी में कौन-कौन?

समाजवादी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नगर कमेटी का भी ऐलान किया। कमेटी में एक अध्यक्ष, 2 वरिष्ठ उपाध्यक्ष, पांच उपाध्यक्ष, एक कोषाध्यक्ष, एक मीडिया प्रभारी, 17 सचिव और 12 सदस्यों का ऐलान किया गया। वही, अंकुर यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि चुनाव में वक्त कम रह गया है। आप लोग जमीन पर उतरकर जनता के बीच पहुंचकर जनता को समाजवादी पार्टी के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दें।

अंकुर यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के नेता अंकुर यादव ने पार्टी कार्यालय पर नई कमेटी का गठन करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, 'जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से जनता परेशान है। बीजेपी से जनता काफी परेशान हो चुकी है। इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी को सबक जरूर सिखाएगी।'

'जयंत नहीं जाएंगे बीजेपी में, हमें विश्वास'

उन्होंने आगे कहा, 'हमने पार्टी कार्यकर्ताओं को आदेश दिए हैं कि आपलोग जनता के बीच पहुंचे और मजबूती के साथ चुनाव लड़ें। अगर, हम 2024 का चुनाव जीतेंगे, तो समाजवादी पार्टी और मजबूत होगी। वहीं, जयंत चौधरी के बीजेपी में जाने की अटकलों पर अंकुर यादव ने कहा, अभी तक तो उन्होंने किसी भी तरीके का बीजेपी में जाने का बयान नहीं दिया है। मुझे मालूम है कि जयंत चौधरी किसानों के नेता हैं। वह बीजेपी में नहीं जाएंगे। वो इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे'।

'नीतीश पर कोई दबाव था'

वहीं, उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कहा कि, 'अचानक से नीतीश कुमार एनडीए में शामिल हो गए। लगता है कि उन पर किसी तरीके का दबाव बनाया गया है। वह अचानक से एनडीए में शामिल हो गए'।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story