×

Etawah News: पुलिस की मुठभेड़ में हमेशा टांग में ही गोली क्यूं लगती है! जानिए क्या बोले शिवपाल यादव

Etawah News: बहन से राखी बंधवाने के बाद उनके आवास पर पहुंचे थे सपा के राष्ट्रीय महासचिव

Ashraf Ansari
Published on: 31 Aug 2023 9:24 AM GMT
Etawah News: पुलिस की मुठभेड़ में हमेशा टांग में ही गोली क्यूं लगती है! जानिए क्या बोले शिवपाल यादव
X
Raksha Bandhan Celebration by Shivpal Yadav, Etawah

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव हर साल की तरह इस साल भी अपनी बहन कमला देवी से राखी बंधवाने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपनी बहन से राखी बंधवाई। साथ ही प्रदेशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं। हालांकि इसके बाद शिवपाल मीडिया से मुखातिब हुए और भाजपा सरकार पर जोरदार निशाना साधा।

घोसी उपचुनाव पर जीत को लेकर आश्वस्त

शिवपाल सिंह यादव रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन कमला देवी के घर पर पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए घोसी उपचुनाव को लेकर सपा की जीत को पक्का बताया। कहा कि समाजवादी पार्टी ने सुधाकर सिंह को प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतारा है। वह रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत हासिल करेंगे। इस चुनाव में समाजवादी पार्टी का माहौल बहुत अच्छा बनता हुआ दिखाई दे रहा है। सभी वर्गों के लोग समाजवादी पार्टी को अपना कीमती वोट देंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर शिवपाल ने साधी चुप्पी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य हमेशा से हिंदू समाज को लेकर आपत्तिजनक बयान देते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में हिंदू समाज को लेकर एक विवादित बयान दिया था, जिसको लेकर शिवपाल सिंह यादव से जब बयान पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम उनके बयान पर बिल्कुल नहीं जाना चाहते हैं।

इंडिया गठबंधन की बैठक पर कही ये बात

महाराष्ट्र में हो रही इंडिया की बैठक को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सभी पार्टी के दिग्गज नेता इस बैठक में मौजूद हैं। इस बैठक में किसी एक को पीएम की उम्मीदवार के तौर पर चुना जाएगा। जो भी चुना जाएगा, वह एनडीए को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार को आए हुए 9 साल हो गए लेकिन अभी तक उन्होंने कोई भी काम ऐसा नहीं किया, जिससे जनता का कोई भी फायदा हो सके।

गैस सिलेंडर दामों में कटौती पर बोले शिवपाल

केंद्र सरकार के द्वारा रक्षाबंधन के मौके पर जनता को गैस सिलेंडर में दी गई छूट को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि पहले सिलेंडर को ₹1200 तक पहुंचाने का काम सरकार ने किया, अब उसके बाद ₹200 सरकार कम कर रही है लेकिन फिर भी देखा जाए तो सिलेंडर काफी महंगा है। क्योंकि अभी भी जनता को ₹1000 का सिलेंडर मिलेगा, इससे पहले सिलेंडर बहुत कम दामों में मिलता था।

उपमुख्यमंत्री के बयान पर किया पलटवार

योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपनी सरकार के दौरान बहन बेटियों के साथ अपराध करने वालों को बढ़ावा देने का काम किया था। इसपर शिवपाल सिंह यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने कभी भी महिलाओं और बेटियों के साथ ऐसा नहीं किया है। भारतीय जनता पार्टी के लोग झूठ बोलने का काम करते हैं, इनको झूठ बोलने की ट्रेनिंग भी दी जाती है। यूपी में इस वक्त स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरीके से वेंटिलेटर पर आ गई है। दवाइयां इतनी महंगी हो गई है कि जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बदमाशों के साथ हो रही मुठभेड़ पर उठाए सवाल

शिवपाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार लगातार कह रही है कि बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसकी तहत बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़ कर रही है और उनको गिरफ्तार करने का काम कर रही है। इन सब के बीच शिवपाल सिंह यादव ने कहा पुलिस हमेशा बदमाशों के साथ मुठभेड़ करती है और बदमाशों के टांग में ही गोली क्यों लगती है। जितने भी अपराधी पकड़े जाते हैं, उनके टांग में ही गोली लगती है। चाहे गोली आगे से मारी जाए, चाहे पीछे से मारी जाए, बदमाश की गोली टांग में ही लगेगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story