Etawah News: बेटे ने बुजर्ग माता-पिता को निकाला घर से बाहर, पुलिस बनी मददगार

Etawah News: रात 2:00 बजे 80 साल के बारेलाल और उनकी 75 साल की पत्नी कमला देवी वैदपुरा थाने में पहुंची। पीड़ित दंपति ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे ने घर से बाहर निकाल दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Aug 2024 9:31 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में एक बार फिर से पुलिस ने लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया। अबकी बार पुलिस ने बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर प्यार भरी मुस्कान को लौटाकर उनके द्वारा आशीर्वाद प्राप्त किया। पुलिस लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आती रही है। इस बार भी पुलिस ने मदद कर बुजुर्ग दंपति को छत दिया।

बेटे ने बुजुर्ग दंपति को निकाला घर से बाहर

इटावा में एक बुजुर्ग दंपति को उसके बेटे ने अपने घर से बाहर निकाल दिया। लेकिन बुजुर्ग दंपति की मदद करने के लिए इटावा पुलिस पहुंच गई जहां पर बुजुर्ग दंपति की मदद की गई। बताते चलें कि 23 अगस्त को देर रात 2:00 बजे 80 साल के बारेलाल और उनकी 75 साल की पत्नी कमला देवी उनके साथ में वैदपुरा थाने में पहुंची। जहां पर पीड़ित दंपति ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे ने उनको घर से बाहर निकाल दिया है और वह पैदल चलकर यहां थाने तक पहुंचे हैं। पुलिस बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए खड़ी हो गई जहां पर पहले तो बुजुर्ग संपत्ति को खाना खिलाया गया।

दंपति को घर तक छोड़ने पहुंची पुलिस

पीड़ित दंपति की थाना अध्यक्ष विपिन मलिक के द्वारा समस्या को सुनने के बाद मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया। यहां पुलिस सरकारी वाहन में बैठाकर दंपति को उनके निवास ग्राम कुंजपुरा में लेकर पहुंची। जहां पर पुलिस ने पीड़ित दंपति के बेटे से मुलाकात की। इस दौरान बेटे को समझाया और दंपति को उनके गृह निवास दिलवाया। पीड़ित दंपति को आश्वासन दिया कि पुलिस आपकी हर वक्त मदद करने के लिए तैयार है। पुलिस के द्वारा मदद किए जाने को लेकर दंपति ने पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद दिया और आशीर्वाद दिया। बताते चलें कि इटावा पुलिस ऑपरेशन मुस्कान के तहत लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम कर रही है। पुलिस जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने का काम कर रही है। जिससे जरूरत पड़ने पर जनता पुलिस की मदद ले सके।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story