×

Etawah News: पिता का अंतिम संस्कार करने गया बेटा नदी में डूबा, SDRF की टीम ने शव किया बरामद

Etawah News: इटावा जिले में एक व्यक्ति के मौत का परिवार के लोग गम भुला नहीं पाए थे तभी अचानक से एक और मौत की खबर सामने आ गई जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Jun 2024 7:30 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: यूपी के इटावा में एक परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब एक लड़का अपने पिता का अंतिम संस्कार करने के लिए गया था तभी नदी में डूब गया जिसके बाद उसका शव बरामद किया गया।

पिता के अंतिम संस्कार में गया था बेटा

इटावा जिले में एक व्यक्ति के मौत का परिवार के लोग गम भुला नहीं पाए थे तभी अचानक से एक और मौत की खबर सामने आ गई जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चलें कि मामला यमुना नदी का है यहां पर इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकपुर बिसु में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। परिवार के लोग गम में डूबे थे और फिर व्यक्ति के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए शव को यमुना नदी पर ले जाया गया। यहां बेटे ने अपने पिता की चिता को अग्नि दी और उसके बाद अपने हाथ पैरों को यमुना नदी के पानी से धोने के लिए पहुंच गया। लेकिन अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया। काफी देर तक परिवार के लोग युवक की तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। फिर बाद में उसकी मौत की खबर परिवार के लोगों तक पहुंची तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।


एसडीआरएफ की टीम और पुलिस ने बरामद किया युवक का शव

पिता की चिता को अग्नि देने के बाद यमुना नदी में डूबे युवक के शव को बरामद कर लिया गया है। बताया गया की नदी में डूबे युवक की सूचना पुलिस को दी गई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी जहां काफी देर तक कुछ दिन की फिर उसके बाद एसडीआरएफ की टीम की मदद ली गई।


यहां दोनों ने काफी देर तक छानबीन की और बहुत देर के बाद युवक के शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से युवक की परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story