×

Etawah News: सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने किया नामांकन, मौजूद रहे अंशुल यादव समेत कई नेता

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। उन्होंने अपनी जीत का दावा भी किया।

Ashraf Ansari
Published on: 19 April 2024 1:17 PM GMT
SP candidate Jitendra Dohra filed nomination, many leaders including Anshul Yadav were present
X

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने किया नामांकन, मौजूद रहे अंशुल यादव समेत कई नेता: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी के कई नेता मौजूद रहे। जहां उन्होंने अपनी जीत का दावा भी किया।

सपा प्रत्याशी ने नामांकन किया दाखिल

इटावा जिले में समाजवादी पार्टी की तरफ से लोकसभा प्रत्याशी के लिए जितेंद्र दोहरे का नाम सामने आया था। जितेंद्र दौहरे का नाम सामने आने के बाद उनके चाहने वालों में खुशी की लहर देखने को मिलने लगी थी। इसी के साथ-साथ उन्होंने पार्टी का भी धन्यवाद किया था और कहा था कि उनको पार्टी ने सोच समझकर टिकट दिया है और वह हर हाल में जीत कर आएंगे।

इसी बीच आज नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सपा प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपनी जीत का दावा भी पेश करते हुए कहा कि जनता विकास के नाम पर वोट करेगी जनता समाजवादी पार्टी के नाम पर वोट करेगी जिन्होंने हमेशा जनता का साथ देने का काम किया।


सपा प्रत्याशी के साथ मौजूद रहे अखिलेश के चचेरे भाई

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे के द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल किए जाने के दौरान उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव समेत पार्टी के कई नेता मौके पर मौजूद रहे। जहां जितेंद्र दौहरे ने सपा के नेताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जितेंद्र दौहरे ने दावा किया है कि इटावा लोक सभा सीट पर हम लोग ढाई लाख से ज्यादा वोट से जीतने वाले हैं। जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से इन्होंने जनता को परेशान करने का काम किया है।

बेरोजगारी महंगाई से जनता परेशान

अबकी बार इंडिया गठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रहा है। देश में इस वक्त बेरोजगारी महंगाई जनता को परेशान कर रही है जनता समझ चुकी है कि भाजपा को वोट देना महंगा पड़ गया है इसीलिए अब जनता इंडिया गठबंधन की तरफ साथ में आ रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story