Etawah: लोकसभा चुनाव को लेकर सपा ने की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए आदेश

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के द्वारा कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया है। कार्यकर्ताओं को चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट जाने को लेकर आदेश दिए गए।

Ashraf Ansari
Published on: 3 March 2024 11:35 AM GMT
इटावा में हुई सपा की बैठक।
X

इटावा में हुई सपा की बैठक। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के द्वारा पार्टी कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट जाने को लेकर आदेश दिए गए।


सपा जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिए आदेश

समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले इटावा में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपने प्रत्याशी के नाम घोषित कर दिया है। एक बार फिर से वर्तमान में मौजूद भाजपा के सांसद राम शंकर कठेरिया को फिर से चुनाव में उतारा गया है। फिर से राम शंकर कठेरिया को टिकट मिलने के बाद समाजवादी पार्टी ने चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य उर्फ बबलू पहुंचे जहां पर उनकी अध्यक्षता में बैठक की गई। बैठक में आए कार्यकर्ताओं पदाधिकारी को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने को कहा गया। उन्हें बताया गया कि आप लोग जनता के बीच पहुंचकर जनता को समाजवादी पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम करें। क्योंकि लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन नहीं रह गए है।


पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारी का हुआ स्वागत

सिविल लाइन स्थित समाजवादी पार्टी की कार्यालय पर राकेश यादव को समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव चुने जाने को लेकर पार्टी कार्यालय पर उनका हार माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी को आश्वासन दिया है कि हमारे पार्टी के बड़े जिम्मेदार लोगों ने हमें जो जिम्मेदारी सौंपी है उस जिम्मेदारी को अच्छे तरीके से निभाने का काम करेंगे। पार्टी के लिए शुरू से काम करते रहे हैं और आगे भी पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। पार्टी कार्यालय में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व में रहे सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सर्वेश शाक्य, महामंत्री वीरू भदोरिया समेत पार्टी से जुड़े तमाम कार्यकर्ता और अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story