×

Etawah News: बीजेपी पर गरजे शिवपाल, बोले-2024 में केंद्र से जाएगी मोदी सरकार

Etawah News: कहा-भाजपा सत्ता में आने से पहले लोगों को तमाम ख्वाब दिखाती है। जनता से झूठे वादे करती है। सत्ता में आने के बाद भाजपा के लोग किए हुए वादों को पूरा नहीं करते हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 16 Sep 2023 5:37 PM GMT
X

बीजेपी पर गरजे शिवपाल, बोले-2024 में केंद्र से जाएगी मोदी सरकार: Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा 2024 में होने वाले चुनाव में सत्ता से चली जाएगी। इटावा जिले के मानिकपुर विशु में रामलीला के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे। जहां पर कार्यक्रम का संयोजन कर रहे लोगों ने शिवपाल यादव का जोरदार स्वागत किया।

शिवपाल यादव ने हाथ में माइक लेकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करना शुरू किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा जनता के लिए काम किया है। आगे उन्होंने कहा कि जैसे समाजवादी पार्टी के लोग भगवान श्री कृष्ण को मानते हैं वैसे ही भगवान श्री राम को भी मानते हैं। हमने सभी को एक नजरिए से देखा है। हमारी जब प्रदेश में सरकार थी तो हमने गरीबों का पूरी तरीके से साथ दिया और अभी भी गरीबों की हर संभव मदद करने का हम लोग काम करते रहते हैं।

यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव: Photo-Newstrack

बीजेपी पर जमकर बरसे-

शिवपाल यादव ने आगे भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आने से पहले लोगों को तमाम ख्वाब दिखाती है। जनता से झूठे वादे करती है। सत्ता में आने के बाद भाजपा के लोग किए हुए वादों को पूरा नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों ने कहा था कि सभी के खाते में 15 लख रुपए आएंगे क्या किसी के खाते में 15 लख रुपए आए? देश में क्या सरकार महंगाई को कम कर पाई? प्रदेश में लगातार सरकारी अधिकारी जनता को लूटने का काम कर रहे हैं क्या सरकार ने इस पर लगाम लगाई? सरकार ने किसानों से जो भी वादे किए थे क्या सरकार ने उन वादों को पूरा किया? इस सरकार में देखा गया है की थानों में झूठी रिपोर्ट लिखने के लिए पहले रुपए लिए जाते हैं फिर बाद में उस रिपोर्ट को खत्म करने के लिए रुपए लिए जाते हैं। यूपी में लगातार रिश्वत के मामले सामने आ रहे हैं चाहे फिर बिजली विभाग हो या फिर पुलिस विभाग। सभी विभागों में जमकर रिश्वत ली जा रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार से जनता काफी परेशान हो गई है। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेगी और बाहर का रास्ता दिखाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story