Etawah News: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर एसएसपी ने दिलाई शपथ, शहीदों को दी सलामी

Etawah News: पुलिस लाइन में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर पहुंचे। उन्होंने शहीदों को सलामी दी और पुलिसकर्मियों को रिहर्सल करवाया।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Jan 2024 12:01 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा में आगामी गणतंत्र दिवस की मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिसकर्मियों को अभी से रिहर्सल कराना शुरू कर दिया है। आज एसपी संजय कुमार वर्मा पुलिस लाइन में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपने पुलिसकर्मियों को आगामी गणतंत्र दिवस को लेकर रिहर्सल कराया। वहीं सभी टोलियों व दस्तों ने जोश और जुनून के साथ पूर्वाभास में हिस्सा लिया। सभी टोलिया पुलिस बैंड की धुन पर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते हुए देशभक्ति के जज्बे के साथ मंच से गुजर कर परेड एलाइमेंट पर खडी हुयीं। टीम को आदेश दिए कि आगामी गणतंत्र दिवस के मौके पर हम लोगों को अभी से तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। किसी भी तरीके का माहौल खराब ना हो इस पर हम लोगों को विशेष ध्यान देना चाहिए।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस की मौके पर दिलाई शपथ

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आज मनाई जा रहे राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर रिजर्व पुलिस लाइन ग्राऊंड में समस्त पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाई गई। बताते चले कि 25 जनवरी 2024 को राजकीय अवकाश होने के कारण दिनांक 24 जनवरी 2024 को शपथ कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। शपथ दिलाते हुये महोदय ने कहा कि हम भारत के नागरिक, लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए यह शपथ लेते हैं कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा बनाए रखेंगे और स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए, निर्भीक होकर, धर्म वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story