×

Etawah: शिवपाल सिंह महाविद्यालय का SP ने लिया जायजा, लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू

Etawah: लोकसभा चुनाव को लेकर जवानों की ड्यूटी के मद्देनजर उनके ठहरने के लिए मूलभूत सुविधाओं वाले स्थानों का अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 4 March 2024 9:00 AM GMT
etawah news
X

शिवपाल सिंह महाविद्यालय का एसपी ने लिया जायजा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लगने वाली जवानों की ड्यूटी के मद्देनजर उनके ठहरने के लिए मूलभूत सुविधाओं वाले स्थानों का अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है। वहीं एसपी ने भी विद्यालय का निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल सिंह महाविद्यालय पहुंचे एसपी

लोकसभा चुनाव की तारीखों का आगाज होने वाला है। इससे पहले प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान बूथ पर लगने वाले जवानों की ड्यूटी को देखते हुए उनको परेशानी न हो। जिसके लिए अधिकारी लगातार इटावा के तमाम इलाकों में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। वहीं मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जसवंतनगर में मतदान बूथ पर लगने वाली जवानों की ड्यूटी को देखते हुए एसपी अमरनाथ त्रिपाठी शिवपाल सिंह महाविद्यालय में पहुंचे। जहां पर उन्होंने जवानों के ठहरने को लेकर मूलभूत से सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ कोतवाल प्रभारी भी मौके पर मौजूद रहे वहीं विद्यालय से संबंधित स्टाफ भी मौके पर मौजूद दिखाई दिया। वहीं जवानों के ठहरने के लिए विद्यालय को चिन्हित कर लिया गया।

महाविद्यालय में व्यवस्थाओं को दुरुस्त को दिए आदेश

जसवंत नगर इलाके के केस्त में बने शिवपाल सिंह महाविद्यालय में जवानों की ठहरने को लेकर एसपी अमरनाथ त्रिपाठी द्वारा जायजा लिए जाने के बाद महाविद्यालय में कुछ कमियां दिखाई दी। जिसको लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ने स्कूल स्टाफ को आदेश देते हुए कहा है कि यहां जवानों के ठहरने का इंतजाम किया गया है। यहां कुछ कमियां मिली जिनको जल्द से जल्द दूर करने के आदेश भी दिए और कहा कि जवानों को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। जवानों को लोकसभा चुनाव के लिए ड्यूटी के लिए यहां पर ठहराया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story