×

Etawah: भाजपा में शामिल हुए सपा कार्यकर्ता, सांसद ने दिलाई सदस्यता

Etawah News: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इटावा के दर्जन भर सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ले ली है। रामशंकर कठेरिया ने सपा कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल कराया।

Ashraf Ansari
Published on: 4 April 2024 11:23 AM GMT
बीजेपी में शामिल हुए सपा कार्यकर्ता।
X

बीजेपी में शामिल हुए सपा कार्यकर्ता।(Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में लोकसभा चुनाव से पहले दर्जनों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और क्षेत्रीय नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। शामिल हुए लोगों ने कहा कि अब हम भारतीय जनता पार्टी के लिए हमेशा काम करेंगे। भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बीजेपी में शामिल हुए सपा के दर्जनों कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव के पहले सपा कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। आज भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया जनता के बीच पहुंचे। यहां उन्होंने जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की। साथ ही दर्जनों लोग समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। राम शंकर कठेरिया ने कहा है कि हमारी सरकार की नीतियों को देखकर दूसरे पार्टी के लोग हमारी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अबकी बार यूपी में हम लोग 80 की 80 सीटें जीतने का काम करेंगे। हमारी सरकार से जनता काफी खुश है इसलिए एक बार फिर से देश में कमल खिलेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

जनता को बीजेपी के प्रति जागरूक कर रहे सांसद

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया लगातार मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी ने राम शंकर कठेरिया को दूसरी बार इटावा लोकसभा सीट से उतारा है। बताते चलें कि रामशंकर कठेरिया ने 2019 में पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा था और यहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को हराया था। लेकिन अबकी बार समाजवादी पार्टी ने जितेंद्र दौहरे पर इटावा से दांव खेला है। जिसको लेकर जीतेन्द्र दौहरे लगातार मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान में सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया भी लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी से जोड़ रहे हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story