Etawah News: SSP बोले कावड़ यात्रा को लेकर व्यवस्था चाक-चौबंद, कांवड़ियों को नहीं होगी कोई परेशानी

Etawah News: कांवड़ियों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके जिसको लेकर रूट डायवर्जन किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 July 2024 2:32 AM GMT (Updated on: 23 July 2024 2:41 AM GMT)
X

संजय कुमार (एसएसपी)   (photo: social media )

Etawah News: कावड़ यात्रा शुरू होने के बाद पुलिस प्रशासन ने व्यवस्था चाक-चौबंद कर ली है। एसएसपी कावड़ यात्रा को लेकर बोले किसी भी तरीके से कांवड़ियों को नहीं होगी दिक्कत।

कावड़ यात्रा को लेकर पुख्ता इंतजाम

सावन का महीना शुरू होते ही पहले सोमवार को भारी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ मंदिरों में देखने को मिलती है। ऐसे में श्रद्धालुओं को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे इंतजाम किए हैं। एसएसपी ने कहा है कि पहले सोमवार को कावड़ियों की भीड़ कम देखने को मिली है। लेकिन कांवड़ियों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके जिसको लेकर रूट डायवर्जन किया गया। शहर में तीन बड़े मंदिर हैं जहां पर शिव भक्तों की ज्यादा संख्या रहती है। जिसमें कुंडेश्वर महादेव मंदिर, भरेह का शिव मंदिर, शहर में बने नीलकंठ मंदिर है। क्योंकि यहां के प्रमुख शिव मंदिर है।

यहां-यहां लगाई गई भारी संख्या में पुलिस

वरिष्ठ इस पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने कहा है कि मंदिरों पर भारी संख्या में भीड़ रहती है वहां पर भारी संख्या में पुलिस को लगाने का काम किया गया है। यहां सरसई नाबर में भरथना के क्षेत्राधिकारी को लगाने का काम किया गया है। वहीं शहर में बने नीलकंठ मंदिर पर सीओ सिटी और इंस्पेक्टर को लगाया गया है। हर जगह 50 से 60 कांस्टेबल को लगाया गया है। 10 सब इंस्पेक्टर और पांच इस इंस्पेक्टर को लगाया गया है।मंदिरों पर सीसीटीवी कैमरे की भी व्यवस्था की गई है। अगर ऐसे में अचानक से मंदिर पर भीड़ बढ़ जाए तो भीड़ को कहां पर रोकना है इसका भी इंतजाम किया गया है। मैं और जिलाधिकारी लगातार कावड़ यात्रा को लेकर पूरी नजर बनाए हुए हैं किसी भी तरीके से कांवड़ियों को परेशानी नहीं होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story