×

Etawah: दुकानों पर शस्त्र चेक करने पहुंचे SSP, बोले-समय पर जमा कर दें..

Etawah: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एसएसपी ने दुकानों पर पहुंच कर लाइसेंसी बंदूकों को चेक किया और उनसे अपील की समय अनुसार आप लोग थाने में पहुंचकर अपने शस्त्र को जमा कर दें।

Ashraf Ansari
Published on: 21 March 2024 11:10 AM GMT
etawah news
X

इटावा में दुकानों पर शस्त्र चेक करने पहुंचे एसएसपी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एसएसपी ने दुकानों पर पहुंच कर लाइसेंसी बंदूकों को चेक किया और उनसे अपील की समय अनुसार आप लोग थाने में पहुंचकर अपने शस्त्र को जमा कर दें।

कारतूस के बारे में लाइसेंसी बंदूक धारकों को देना होगा ब्यौरा

इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराना चाहते हैं। जिसको लेकर जनपद में लगातार पुलिस सख्ती के साथ काम करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा अपनी पुलिस टीम के साथ शहर के तमाम इलाकों में पहुंचे जहां पर उन्होंने लाइसेंसी बंदूक धारकों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने कारतूस खरीदे जाने के बारे में पूछताछ की। उनसे कारतूस का ब्यौरा मांगा कि आपने कब और कहां कारतूस का इस्तेमाल किया। वहीं एसएसपी ने बंदूक धारकों से अपील की है कि लोकसभा चुनाव को लेकर आप लोग अपने शस्त्र नजदीकी थाने में जमा कर दें।

शांतिपूर्ण तरीके से होगा लोकसभा का चुनाव

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने शस्त्र चेकिंग के दौरान मीडिया कों जानकारी देते हुए बताया है कि लोकसभा चुनाव को लेकर हम लोग दुकानों पर पहुंचकर शस्त्रों को चेक कर रहे हैं। क्योंकि हाल ही में देखा गया है कि कुछ बदमाशों को पुलिस के द्वारा पकड़ा गया है तो उनके पास से शस्त्र बरामद किए गए हैं। तो अब यह पता लगाए जा रहा है कि जो भी लाइसेंसी बंदूकधारी है वह अपने कारतूस का इस्तेमाल कहां कर रहे हैं इसका उन्हें अब ब्यौरा देना होगा। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न भी कराया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story