Etawah News: एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को कराई परेड, भोजनालय का किया निरीक्षण

Etawah News: एसएसपी संजय कुमार वर्मा पुलिस लाइन में पहुंचे जहां पर उन्होंने पुलिसकर्मियों को परेड कराई तो वही परेड के दौरान सलामी भी ली। व

Ashraf Ansari
Published on: 6 Sep 2024 7:51 AM GMT
Etawah News ( Pic- Newstrack)
X

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा शुक्रवार को पुलिस लाइन ग्राउंड में परेड की सलामी का आयोजन किया गया। जहां एसएसपी ने परेड की सलामी ली तो वही पुलिसकर्मियों को परेड कराई। बताते चलें कि एसएसपी समय-समय पर पुलिस कर्मियों को ड्रिल कराते रहते हैं जिससे कभी भी कोई भी स्थिति बनती है तो पुलिसकर्मी एक्टिव बने रहे। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर एसएसपी ने ड्रिल करते हुए उन्हें बताया है कि किस तरीके से शस्त्र को खोलना है ।


और उनको जोड़ना है।वहीं यूपी 112 पीआरवी वाहनों तथा परेड में सम्मिलित समस्त थाना प्रभारियों/ थानाध्यक्षों की गाडियों का निरीक्षण कर उनमें एंटी राइट इक्विपमेंट, मेडिकल किट एवं बॉडी प्रोटेक्टर आदि की उपलब्धता के बारे में जानकारी करते हुए संबंधित को पीआरवी के मानक के अनुसार समस्त आवश्यक उपकरणों को अपने पास रखने व उनके सुव्यवस्थित रखरखाव हेतु निर्देशित किया गया।


भोजनालय कक्ष का एसएसपी ने किया निरीक्षण

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने परेड के बाद पुलिस लाइन में बने भोजनालय कक्ष का निरीक्षण किया। यहां पुलिस कर्मियों को मिलने वाले खाने को चेक किया तो वही सामग्री को भी गंभीरता के साथ चेक करते हुए दिखाई दिए। वही साफ सफाई की व्यवस्थाओं को भी चेक किया गया। इसी के साथ-साथ पुलिसकर्मियों को आदेश भी दिए गए कि हम लोगों को अपनी ड्यूटी को अच्छी तरीके से निभानी है। जनता की अगर पुलिस संबंधित कोई भी शिकायत हो तो उसकी गंभीरता से लिए जाए और उसका समाधान भी किया जाए।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story