×

Etawah News: होली से पहले SSP ने लौटाई खुशियां, गुम हुए 101 मोबाइल किये बरामद

इटावा में एसओजी टीम और सर्वलांस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दोनों टीमों ने जनपद से गुम हुए 101 मोबाइल फोन बरामद करने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 March 2024 12:46 PM GMT
etawah news
X

इटावा में गुम हुए 101 मोबाइल फोन बरामद (न्यूजट्रैक)

Etawah News: इटावा में एसओजी टीम और सर्वलांस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दोनों टीमों ने जनपद से गुम हुए 101 मोबाइल फोन बरामद करने का काम किया और फिर मोबाइल स्वामियों को मोबाइल लौटाये गए।

पुलिस ने बरामद किए 25 लाख की मोबाइल

इटावा जिले की पुलिस हमेशा लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम करती रही है। एक बार फिर से पुलिस ने लोगों के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया है। जनपद के अलग-अलग इलाकों से गुम हुए मोबाइल फोन को एसओजी टीम और सर्वलांस की टीम ने बरामद किए हैं। बरामद हुए मोबाइल फोन को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने अपने पुलिस लाइन में जिन लोगों के मोबाइल फोन थे उनको बुलाया और जिन लोगों के मोबाइल थे उनका मोबाइल देने का काम किया गया और उनके चेहरे पर खुशियां लौटाई गई। वही मोबाइल मिलने के बाद लोगों ने पुलिस टीम का धन्यवाद किया।

एसएसपी ने मोबाइल फोन के बारे में भी जानकारी

एसओजी टीम और सर्वलांस टीम के द्वारा बरामद हुए मोबाइल फोन के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिन लोगों के मोबाइल गिर जाती है या फिर गुम हो जाती हूं। उनसे संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज होती है और उसके बाद हमारी सर्वलांस टीम और एसओजी टीम उनको ढूंढने का काम करती है जब मोबाइल इकट्ठे हो जाते हैं तो जिन लोगों के मोबाइल होते हैं उनको बुलाया जाता है और उनका मोबाइल देने का काम किया जाता है। मुझे अच्छा लग रहा है की होली से पहले उनके चेहरे पर खुशियां दिखी हैं। जिन लोगों के मोबाइल फोन गुम हो गए थे उनके मोबाइल फोन अब उनके पास पहुंच गए हैं। हमारी पुलिस आगे भी लोगों की मदद करने का काम करती रहेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story