Etawah News: एसएसपी ने किया मतदान, जनता से की वोट डालने की अपील

Etawah News: इटावा लोक सभा सीट पर आज मतदान किया जा रहा है। जिसको लेकर सुबह से ही मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जनपद के अधिकारी भी मतदान केंद्र पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 13 May 2024 6:29 AM GMT
etawah news
X

इटावा एसएसपी ने जनता से की मतदान करने की अपील (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में लोकसभा चुनाव को लेकर आज मतदान किया जा रहा है। इस दौरान जिले की जनता मतदान करते हुए दिखाई दे रही है तो अधिकारी भी मतदान करने से पीछे नहीं दिखे। यहां एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान किया।

शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराने के लिए बनाई गई टीम

इटावा लोक सभा सीट पर आज मतदान किया जा रहा है। जिसको लेकर सुबह से ही मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जनपद के अधिकारी भी मतदान केंद्र पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं। वही कानून व्यवस्था को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद में मतदान को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करने की लगातार कोशिश की जा रही है। जनपद की सभी सीमाओं पर भारी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। आने जाने वाले लोगों की गंभीरता के साथ चैकिंग की जा रही है। वहीं चुनाव को लेकर कहीं टीम में भी बनाई गई है जो कि हर वक्त तैयार रहेगी किसी भी तरीके का अगर माहौल बिगड़ता है तो वह तत्काल रूप से उस पर कंट्रोल करने की कोशिश करेंगी।

एसएसपी ने किया मतदान जनता से की अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जीजीआईसी इंटर कॉलेज में पहुंचकर अपना मतदान किया। मतदान के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि आज मौसम बड़ा ही सुहाना है हम लोगों से अपील करते हैं कि वह अपने घरों से बाहर निकले। अपने मतदान केंद्रों पर पहुंचे और मतदान जरूर करें। मतदान करना आपका अधिकार है और इस अधिकार के तहत आप लोग वोट जरूर डालें। वहीं उन्होंने कहा जहां महिलाओं की संख्या ज्यादा है वहां महिला पुलिस कर्मियों की टीम को भी लगाया गया है जिससे महिलाओं को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी ना हो सके।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story