TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: चोरी की बाइक के सवार को रोका, तो SO को मार दी गोली

Etawah News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के द्वारा बाइक पर सवार चोर को रुकने का इशारा किया गया तो चोर ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Sep 2024 12:05 PM GMT
SO shot when he stopped a stolen bike rider
X

चोरी की बाइक के सवार को रोका, तो SO को मार दी गोली: Photo- Newstrack

Etawah News: वैदपुरा इलाके में पुलिस के द्वारा चलाये जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के द्वारा बाइक पर सवार चोर को रुकने का इशारा किया गया तो चोर ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। जिससे एक गोली थाना अध्यक्ष को लग गई तो वहीं जवाबी फायरिंग में एक गोली चोर को भी लगी।

पुलिस के द्वारा चलाया जा रहा था चेकिंग अभियान

इटावा जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चलाई जा रहे हैं अभियान में पुलिस को सफलता मिल रही है। ऐसे ही एक सफलता वैदपुरा पुलिस को भी मिली है। जहां पर पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए एक चोर को गिरफ्तार करने का काम किया है।

बताते चलें कि वैदपुरा पुलिस के द्वारा 18-19 की रात को वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी पुलिस को जसवंतनगर की तरफ से एक व्यक्ति बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया। बाइक सवार ने जैसे ही पुलिस को देखा वैसे ही मुड़कर भागने लगा यहां पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो चोर ने पुलिस के ऊपर तीन राउंड फायर किये। जिसमें एक गोली वैदपुरा थाना अध्यक्ष के दाहिने हाथ के नीचे लग गई। यहां पुलिस के द्वारा आत्मरक्षा के लिए चोर पर गोली चलाई गई जिससे एक गोली चोर के बाएं पैर पर लगी है।

चोर से पुलिस ने की पूछताछ

वैदपुरा पुलिस के द्वारा पकड़े गए चोर के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने एक शातिर चोर को पकड़ा है। जो कि दिल्ली से चोरी की गई बाइक के साथ घूम रहा था। गिरफ्तार व्यक्ति से पुलिस टीम द्वारा नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो उसके कब्जे से 01 अवैध तमन्चा, 02 जिन्दा व 03 खोखा कारतूस 315 बोर तथा 01 काले रंग की मोटर साइकिल बजाज डिस्कवर बरामद की गयी जिसके संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि इसी मोटरसाइकिल से मेरे द्वारा छिमारा तिराहे पर एक व्यक्ति से पैसे लूटने का प्रयास किया गया था। वहीं पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए चोर को जेल पहुंचाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story