×

Etawah News: कार पर स्टंट करना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने काट दिया चालान

Etawah News: यूपी के इटावा में कार पर स्टंट दिखाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार का लंबा चौड़ा चालान काट दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 20 March 2024 9:29 AM GMT
etawah news
X

इटावा में कार स्टंट करने वाले युवकों का पुलिस ने काटा चालान (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में कार पर स्टंट दिखाने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार का लंबा चौड़ा चालान काट दिया। इस दौरान स्टंट करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने हिदायत दी कि आप किसी भी तरीके का स्टंट ना करें।

कार पर स्टंट करने का वायरल हुआ था वीडियो

इटावा में सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति लगातार पुलिस लोगों को जागरूक करने का काम करते हुए दिखाई देती रहती है लेकिन कुछ लोग नियमों का पालन करते हैं तो कुछ लोग अपनी हरकतों से बात नहीं आते हैं। फिर उनको सबक सिखाने का काम पुलिस करती है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुमेर सिंह किले से सामने आया है। यहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें कुछ लोग कार पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब वायरल वीडियो पर पुलिस की नजर पड़ी तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गाड़ी का नंबर निकाला और बाद में 10500 का चालान काट दिया। चालान कटने के बाद स्टंट करने वाले स्टंट बाजो में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने लोगों से की अपील

सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति एक बार फिर से पुलिस ने जनता से अपील करने का काम किया है। पुलिस से जनता से अपील की है कि सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति आप लोग नियमों का पालन किया करें। अगर आप बाइक चलाते हैं तो एक बाइक पर दो लोगों से ज्यादा ना बैठाएं और हेलमेट लगाकर चलाएं। वहीं अगर आप कार चलाते है तो आप सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें जिससे आप दुर्घटनाओं का शिकार होने से बच सके। वही वाहनो पर किसी भी तरीके का आप स्टंट ना करें। स्टंट करने से आपकी जान जोखिम मैं आ सकती है। क्योंकि आपका घर पर कोई इंतजार कर रहा है। इस बात का आप हमेशा ध्यान रखें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story