×

Etawah: स्टंटबाजों ने पुलिस को दी चुनौती, कार पर किया खतरनाक स्टंट

Etawah: यूपी के इटावा में कार पर स्टंट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई।

Ashraf Ansari
Published on: 28 March 2024 12:43 PM GMT
etawah news
X

इटावा में स्टंटबाजों ने पुलिस को दी चुनौती (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में कार पर स्टंट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लिया और बाद में कार को सीज कर दिया।

स्टंटबाज लगातार पुलिस को दे रहे चुनौती

इटावा की पुलिस लगातार लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करने का काम कर रही है। उन्हें बता रही है कि सड़क पर वाहन चलाते समय आप नियमों का पालन करें। लेकिन कुछ लोग नियमों का उल्लंघन करने में जुटे हुए हैं और पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस को चुनौती देने का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत से वायरल हुआ है। यहां देखा गया है कि एक बोलेरो कार पर बैठकर पांच लोग स्टंट करते हुए दिखाई दिए हैं। कार पर एक साथ से बोनट पर बैठा है तो दूसरा कार की छत पर बैठा है तो दो युवक कार की खिड़की पर लटके हुए दिखाई दिए। जिसके बाद कार सवार लोगों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस की इस वीडियो पर नजर पड़ी तो पुलिस ने कार्रवाई कर दी।

पुलिस ने कार को किया सीज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बोलेरो कार के वीडियो के बारे में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस ने पूरे मामलों को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। इस मामले में पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो में कार के नंबर प्लेट के आधार पर कार की जांच पड़ताल की और उसके बाद कार को अपने कब्जे में ले लिया। फिर पुलिस कार को थाने लेकर आई और उसके बाद उसको सीज कर दिया। इस मामले में वाहन चलाने वाले लोगों से अपील की गई है कि वह किसी भी तरीके का कोई भी स्टंट वाहन चलाते समय ना दिखाएं। ऐसा करना आपके लिए जान जोखिम में डालने जैसा साबित हो सकता है। ऐसा करने से पहले आप सोच रहे हैं कि आपके घर में आपका कोई इंतजार कर रहा होगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story