×

Etawah News: थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने गोली मारकर की आत्महत्या, मौके पर पहुंचे डीएम- एसएसपी

Etawah News: यूपी के इटावा में सिविल लाइन थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने अपनी सरकारी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Ashraf Ansari
Published on: 31 March 2024 4:07 PM GMT
मृत सब इंस्पेक्टर।
X

मृत सब इंस्पेक्टर। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में सिविल लाइन थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने अपनी सरकारी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

सिविल लाइन थाने में तैनात था सब इंस्पेक्टर

यूपी के इटावा में सरकारी रिवाल्वर से एक के सब इंस्पेक्टर के द्वारा खुद को गोली मारे जाने के बाद पुलिस प्रशासन में शोक की लहर फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी और वरिष्ठ परिषद अधीक्षक मौके पर पहुंचे जहां जांच पड़ताल में टीम जुट गई। बताते चलें कि सिविल लाइन थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात सत्येंद्र वर्मा के बारे में बताया गया कि वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और इसी के चलते उन्होंने अपनी कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की जांच करने के लिए एसएसपी के द्वारा कानपुर फॉरेंसिक टीम और क्षेत्रीय फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। जो पूरे मामले को गंभीरता से जांच कर रहे हैं।


एसएसपी ने दी घटना की जानकारी

सिविल लाइन थाने में तेरे हाथ सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र वर्मा के द्वारा खुद को गोली मार कर आत्महत्या की जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि सत्येंद्र वर्मा अपने पिता की जगह यहां नौकरी कर रहे थे और वह हरदोई जिले के रहने वाले हैं। आज जानकारी मिली थी कि सत्येंद्र वर्मा ने खुद को गोली मार ली है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हम स्वयं मौके पर पहुंचे हैं पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। इस घटना से पूरा पुलिस प्रशासन सदमे में है। हर पहलू के साथ जांच पड़ताल की जा रही है अभी तक यही पता चला है कि सत्येंद्र मानसिक तनाव से परेशान चल रहे थे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story