Etawah News: साहब! पुलिस ने बंद करवा दी दुकान, घोड़ा चाय के मालिक ने सांसद से लगाई गुहार

Etawah News: अपने-अपने शहर की कोई न कोई चीज प्रसिद्ध होती है जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। जो अपने में एक अलग पहचान बनकर उभर कर सामने आती है।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Jan 2024 12:39 PM GMT
etawah news
X

घोड़ा चाय के मालिक ने सांसद से लगाई गुहार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: प्रसिद्ध घोड़ा चाय इस वक्त बंद पड़ी हुई है। दुकान को लेकर दुकानदार ने सांसद रामशंकर कठेरिया से मुलाकात की और बताया कि पुलिस ने हमारी दुकान को बंद करवा दिया है। इस मामले को सांसद रामशंकर कठेरिया ने गंभीरता के साथ लिया और पीड़ित को आश्वासन दिया कि आपकी दुकान जरूर खुलेगी।

3 दिन से बंद पड़ी है घोड़ा चाय

अपने-अपने शहर की कोई न कोई चीज प्रसिद्ध होती है जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। जो अपने में एक अलग पहचान बनकर उभर कर सामने आती है। वही इटावा में घोड़ा चाय की दुकान सदियों से चली आ रही है। यहां पर दूर दराज से लोग फेमस चाय को पीने के लिए आते हैं और अपने नंबर का इंतजार करते हैं। लेकिन इस वक्त घोड़ा चाय की दुकान बंद पड़ी हुई है। जिसकी वजह से फेमस चाय की चुस्की नहीं ले पा रहे हैं। घोड़ा चाय बंद के मामले में पता चला है कि दुकान के मालिक अनिल गुप्ता ने बताया है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत हमारी दुकान आती है और यहां पर चौकी इंचार्ज के द्वारा हमारी दुकान को बंद करवा दिया गया है। जिसको लेकर हम काफी परेशान हैं। हम चाहते हैं कि हमारी दुकान को फिर से खुलवाया जाए।

सांसद ने दुकान बंद किए जाने को लेकर इंस्पेक्टर से की बात

पुलिस द्वारा परेशान किए जाने को लेकर घोड़ा चाय के मालिक अनिल गुप्ता ने सांसद रामशंकर कठेरिया से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि सिविल लाइन थाने के इंस्पेक्टर ने हमारी दुकान को बंद करवा दिया है। दुकान को बंद करवाने की अभी तक कोई भी वजह नहीं बताई है। इस मामले में जब सांसद ने इंस्पेक्टर से फोन पर बात की कि आपने दुकान को किस आधार पर बंद करवाया है तो इंस्पेक्टर ने जवाब दिया कि साहब मैं दुकान को बंद नहीं करवाया है। मैं खुद दुकान मालिक को ढूंढ रहा हूं कि वह अपनी दुकान को खोले और मैं वहां पर पहुंच कर पिए।

सांसद ने कहा कि आज मुझे हर हाल में दुकान खुली हुई मिलनी चाहिए अगर दुकान नहीं खुलता है तो हम थाने पर बैठकर धरना देंगे और आपकी शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे। वहीं सांसद रामशंकर कठेरिया कुछ देर बाद घोड़ा चाय की दुकान पर पहुंचे जहां पर उनको दुकान खुली हुई मिली। सांसद ने अपने साथियों के साथ घोड़ा चाय की चुस्की ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने घोड़ा चाय की दुकान को बंद करवाया था उनके खिलाफ जांच कर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं दुकान खुलने के मामले में घोड़ा चाय के मालिक ने सांसद का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story