×

Etawah News: सूने पड़े आर्मी जवान के घर पर चोरों ने की लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: यूपी के इटावा में जब आर्मी जवान अपने घर पर पहुंचा तो उसने घर का सामान बिखरा देख और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

Ashraf Ansari
Published on: 15 May 2024 1:33 PM GMT
Thieves stole lakhs of rupees from army jawans house, police engaged in investigation
X

आर्मी जवान के घर पर चोरों ने की लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। यहां सूने पड़े एक घर पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। जब आर्मी जवान अपने घर पर पहुंचा तो उसने घर का सामान बिखरा देख और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

रिश्तेदारी में शामिल होने गया था आर्मी जवान

इटावा जिले में चोरों ने एक आर्मी जवान के घर को ही अपना निशाना बना लिया और यहां से लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। इस घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। बताते चलें कि मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदर्श नगर मोहल्ले का है। यहां गुजरात में तैनात आर्मी का एक जवान रहता है। 2 दिन पहले वह अपने रिश्तेदार के घर पर गया हुआ था।


इसी बात की जानकारी चोरों को हो गई। चोरों ने छत की जाल के सहारे नीचे उतरकर घर में प्रवेश किया, फिर घर के दरवाजों के लॉक तोड़े और अंदर रखा लाखों रुपए का सामान और नगदी लेकर फरार हो गए। जब आर्मी का जवान अपने घर पर लौटा तो उसने घर का सामान बिखरा देख और पुलिस को इसकी सूचना दी।

लाखों रुपए के आभूषण ले निकले चोर

बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदर्श नगर इलाके में रहने वाले आर्मी की जवान की घर पर हुई चोरी के मामले में जवान ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं अपनी बेटी को लेने के लिए गया था और मैंने अपने घर पर सभी जगह ताले लगा दिए थे। जब मैं आज अपने घर पर लौटा तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था।


घर के अंदर अलमारी को देखा तो उसके अंदर से सामान नीचे पड़ा था और उसके अंदर रखे 9 लाख रूपये के सोने चांदी के आभूषण गायब थे। साथ ही साथ ₹20000 नगद भी गायब हुए हैं। ऐसा देखा आर्मी जवान के होश उड़ गए और उसने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और चोरों की तलाश शुरू कर दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story