Etawah News: रिटायर शिक्षिका ने चोरी का किया विरोध तो चोरों ने महिला का कर दिया बुरा हाल

Etawah News: चोरी के इरादे से घर में घुसे चोरों ने एक रिटायर शिक्षिका के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। महिला की चीख पुकार सुनने के बाद परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे जहां से चोर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 12 Feb 2024 7:12 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में चोरी की घटना को अंजाम देने पहुंचे चोरों ने एक रिटायर्ड शिक्षिका के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की और रिटायर्ड शिक्षिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

चोरी के इरादे से घर में घुसे थे चोर

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर पुलिस लगातार अंकुश लगाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसके बावजूद भी अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। वहीं, एक ताजा मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत विकास कॉलोनी से सामने आया है। जहां देर रात चोरी के इरादे से घर में घुसे चोरों ने एक रिटायर शिक्षिका के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। महिला की चीख पुकार सुनने के बाद परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे जहां से चोर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस

विकास कॉलोनी में रिटायर्ड शिक्षिका के ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में 70 वर्ष से रिटायर शिक्षिका छिपकली ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह घर में सो रही थी, उन्होने देखा कि कुछ चोर घर में दाखिल हो चुके थे और वह चोरी की घटना को अंजाम देने लगे तो हमने इसका विरोध किया तो उन्होंने हमारे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। महिला की आवाज सुनने के बाद उसका बेटा मौके पर पहुंचा और उसने पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मौके से चोरी के वक्त इस्तेमाल किया गया एक चाकू बरामद किया गया। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया और कहा कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story