TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: चोरों की योजना पर पुलिस ने फेरा पानी, तीन को रंगे हाथ पकड़ा

Etawah News: पुलिस के द्वारा रामलीला रोड पर चोरों को पकड़े जाने के मामले में बताया कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग संदिग्ध हैं जो कि चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Jun 2024 2:42 PM GMT
The thieves were planning a theft when the police arrived, caught three red handed
X

चोर चोरी की बना रहे थे योजना तभी पहुंच गई पुलिस, तीन को रंगे हाथ पकड़ा: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है जो चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। वहीं पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। ऐसा ही कुछ कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पर कुछ चोर, चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए रामलीला रोड पर खड़े हुए थे तभी पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची यहां से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।


पकड़े गए चोरों के पास से बरामद हुआ सामान

कोतवाली पुलिस के द्वारा रामलीला रोड पर चोरों को पकड़े जाने के मामले में पुलिस की जानकारी दी और बताया कि हम लोगों सूचना मिली थी कि कुछ लोग संदिग्ध हैं जो की चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं। सूचना मिलने के बाद हम लोग मौके पर पहुंचे तो चोर दाएं बाएं होने लगे।

मौके से उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से एक अवैध तमंचा, एक अवैध जिंदा कारतूस, एक टॉर्च, एक आरी की पत्ती, एक लोहे की रोड के साथ अन्य सामान को बरामद किया जो की चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में काम आते थे। पकड़े गए चोरों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए आए थे। पुलिस के द्वारा पकड़े गए तीनों कर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत के रहने वाले हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story