×

Etawah News: जयवीर सिंह ने आजम खान पर कसा तंज, बोले-एनकाउंटर का डर है तो जरूर कुछ काला है...

Etawah News: यूपी के इटावा में आज योगी सरकार के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह दशहरा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसी के साथ-साथ उन्होंने अखिलेश से लेकर विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Oct 2023 11:43 AM GMT
X

पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह (न्यूजट्रैक) 

Etawah News: योगी सरकार में पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह इटावा में आयोजित दशहरा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, जहां पर उनका पार्टी और कमेटी के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस दरमियान पर्यटन मंत्री ने मीडिया से बातचीत की। मीडिया के द्वारा पर्यटन मंत्री से पूछा गया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के द्वारा एक बयान दिया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत को देश में और बाहर के कुछ लोग भारत को आगे नहीं बढ़ाना देना चाहते हैं। इस बयान पर जयवीर सिंह ने कहा कि निश्चित रूप से हर समय हर काल में पॉजिटिव सोच के लोग होते हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो देश को नीचा दिखाने का लगातार काम करते हैं। देश की तरक्की में बाधक बनने का काम भी करते हैं।

आजम खान को लेकर बोले पर्यटन मंत्री

पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह से पूछा गया है कि आजम खान को डर लग रहा है कि कहीं उनका एनकाउंटर ना हो जाए। जयवीर सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि प्रदेश में योगी सरकार है यहां न्याय और कानून का शासन है। किसी को भी कानून को अपने हाथ में लेने का हक नहीं है। अगर आजम खान को वाकई में डर लग रहा है तो पेट में जरूर कुछ काला है। उत्तर प्रदेश में इस वक्त कानून का राज है। किसी के साथ अन्याय नहीं होता है कानून हमेशा सच के साथ में होता है।


अखिलेश यादव के भावी प्रधानमंत्री की होर्डिंग पर बोले मंत्री

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सपा पार्टी कार्यालय के बाहर लगी एक फोटो इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रही है जिसमें देखा गया है कि सपा प्रवक्ता के द्वारा अखिलेश यादव की फोटो को लगाया गया है और उसमें बताया गया है कि 2024 के लिए भावी प्रधानमंत्री अखिलेश यादव। जिस पर पटवार करते हुए जयवीर सिंह ने कहा है कि सपने देखना कोई भी गलत बात नहीं है। सपने देखने में कोई भी घाटा भी नहीं है। प्रधानमंत्री कह लो या फिर मुख्यमंत्री कह लो इससे क्या होगा। आगे उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि आज सबसे ज्यादा चिंता अगर किसी को है तो इंडिया गठबंधन के लोगों को है। आगे देखते जाइए की चुनाव आते-आते गठबंधन छिन्न भिन्न हो जाएगा।


केरल के विधानसभा अध्यक्ष ए एन शमशेर के द्वारा मोदी सरकार को लेकर एक बयान दिया गया था जिसमें उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाही बताया था। जिस पर पलटवार करते हुए पर्यटन मंत्री ने कहा कि आपको बता दें कि आपको पता होना चाहिए कि इसराइल पर पहले आतंकियों ने हमला किया था। कई लोगों की निर्मम हत्याएं की थी। आप निश्चित रूप से इसराइल इसका बदला तो जरूर लगा और उसका बदला भी ले रहा है। इसको जाति या फिर संप्रदाय की नजर से बिल्कुल नहीं देखना चाहिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story