Etawah News: व्यापार मंडल ने पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, SSP से की शिकायत

Etawah News: जिले में व्यापार मंडल के लोग एकजुट होकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने पुलिस उत्पीड़न को लेकर एक प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Feb 2024 1:10 PM GMT
etawah news
X

इटावा में व्यापार मंडल ने पुलिस पर लगाया उत्पीड़न का आरोप (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में व्यापार मंडल के लोग एकजुट होकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने पुलिस उत्पीड़न को लेकर एक प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

व्यापार मंडल ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

इटावा जिले में गुरुवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा एसएसपी को एक ज्ञापन पत्र सौंपते हुए। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने का काम किया गया। बताते चलें कि व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष संदीप चौहान ने अपने पदाधिकारी के साथ में मिलकर सिविल लाइन पुलिस पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि चौगुर्जी में स्थित चौधरी ऑटोमोबाइल के मालिक नरेंद्र चौधरी को मामूली विवाद में पुलिस थाने ले गई और उसके उनकी चप्पल उतरवा कर और मोबाइल लेकर अपराधियों की तरह थाने में बैठा दिया गया। जबकि पुलिस को व्यापारी के साथ इस तरीके का सलूक नहीं करना चाहिए था। पुलिस के द्वारा व्यापारी पर दबाव बनाए जाने को लेकर व्यापारी इस वक्त काफी डरा और सहमा हुआ है।

व्यापारी के खाते से निकाले गए रुपए को लेकर व्यापार मंडल नाराज

व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव चौहान ने दूसरे मामले को लेकर बताया है कि कृष्णा नगर भरथना रोड पर रहने वाले दवा व्यापारी शिवराज सिंह के पास एक फोन आया और उस फोन के जरिए बताया गया कि वह कोतवाल बोल रहे हैं। यहां व्यापारी को डरा धमका कर उसके खाते से ₹90000 अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए गए। वही आगे कहा कि शहर में प्रमुख बाजारों में कुछ महिलाओं के द्वारा गलत आरोप लगाकर व्यापारियों को फसाने का काम किया जा रहा है। इस पर भी गंभीरता के साथ जांच की जाए। इस मामले में व्यापार मंडल ने कहा है कि अगर व्यापारियों को लगातार परेशान किया जाता रहा तो व्यापारी चुपचाप नहीं बैठेगा और प्रदर्शन करने को मजबूर होगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story