Etawah News: रिश्तेदार को देखने आए दो चचेरे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार में छाया मातम

Etawah News: ट्रक की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौत के मामले में पता चला है कि दीपेश सागर (19) और बॉबी सागर (18) नगला बाबा मोहम्मदपुर की रहने वाले हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 4 Aug 2024 2:41 AM GMT
Etawah News
X

हादसे के बाद रोड पर पड़ी बाइक (Pic: Social Media)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में रिश्तेदार को अस्पताल में देखने आए दो चचेरे भाइयों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को हुई वैसे ही परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को आए थे देखने

इटावा जिले के सैफई में बने मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती रिश्तेदार को देखने आना दो सचेरे भाइयों को अपनी जिंदगी से हाथ गवाना पड़ा। यहां तेज रफ्तार से आ रहे वाहन ने दोनों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां मैनपुरी जिले के रहने वाले दो चचेरे भाई बाइक पर सवार होकर शनिवार को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने के लिए आए थे। रिश्तेदार को देखने के बाद दोनों बाइक पर सवार होकर तकरीबन देर शाम 5:00 बजे बाइक से वापस अपने घर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद दोनों सड़क पर गिर गए, जहां मौके पर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे। दोनों को आनन-फानन में मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों चचेरे भाई साथ में कर रहे थे बीएससी की पढ़ाई

ट्रक की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौत के मामले में पता चला है कि दीपेश सागर (19) और बॉबी सागर (18) नगला बाबा मोहम्मदपुर की रहने वाले हैं। दोनों साथ में बीएससी की एक ही कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। वहीं, मामले को लेकर पता चला है कि जैसे ही दोनों को इस रफ्तार तक में टक्कर मारी वैसे ही ट्रक चालक मौके से भागने की कोशिश कर रहा था। यहां पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। जिसके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की। वहीं इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में दिखाई दिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story