Etawah News: यूपी में चरम पर महिला अपराध! दो बहनों की गला काटकर बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली दहशत

Etawah News: दो सगी बहनों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई और भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गई।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Oct 2023 8:25 AM GMT (Updated on: 9 Oct 2023 11:58 AM GMT)
Two sisters murdered in Etawah
X

Two sisters murdered in Etawah  (photo: social media )

Etawah News: यूपी इटावा में उस समय दहशत फैल गई, जब दो सगी बहनों की घर में घुसकर बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

घर में अकेली दोनों बहने की हुई हत्या

उत्तर प्रदेश से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर दो सगी बहनों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई और भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गई। दरअसल पूरा मामला इटावा जिले बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर गांव का है जहां पर जयवीर नाम के व्यक्ति की दो बेटियों की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताते चले कि जयवीर की तीन बेटियां और चार बेटे हैं। जयवीर अपने बेटों के साथ काम करने के लिए गए थे। 18 साल की अंजलि अपनी दो छोटी बहनों को घर पर अकेला छोड़कर खेत पर चली गई। वापस आने पर देखा कि अंजलि की दोनों बहने घर पर दिखाई नहीं दे रही थी अंदर कमरे के दाखिल होने के बाद देखा कि दोनों बहने खून से लतपत पड़ी हुई थी।

ऐसा देख अंजलि ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां पर पूरी घटना के मामले में जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। वही इस घटनाओं को लेकर बच्ची के पिता जयवीर ने जानकारी देते हुए बताया है हमारा किसी के साथ कोई भी बाद विवाद नहीं है। किसी से कोई भी झगड़ा नहीं है। लेकिन हमारी बेटियों की फिर भी हत्या कर दी गई है। हम चाहते हैं कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे कानपुर रेंज के आईजी प्रशांत कुमार

दो लड़कियों की हत्या की जाने का मामला जब तेजी के साथ सामने आने लगा तो पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया। इस मामले को लेकर कानपुर नगर के आईजी जॉन प्रशांत कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने मौके का मुआयना किया और परिवार के लोगों से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि दोनों बच्चियों के ऊपर फावडे से हमला किया गया है। पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है ।कानपुर से भी फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है और हमारी क्षेत्रीय पुलिस टीम भी पूरे मामले पर अपनी नजर बनाई हुई है। मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है। लेकिन इस घटना की बात से इलाके के लोग काफी दहशत में है चर्चाएं चल रही है कि दोनों मासूम बच्चों की हत्या क्यों और किसने की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story