Etawah News: अस्पताल से करते थे मोबाइल की चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, 12 मोबाइल बरामद

Etawah News: इटावा पुलिस ने दो ऐसे मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है जो कि अस्पताल में मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Oct 2024 12:42 PM GMT
Two mobile thieves arrested, stealing mobile phones from the hospital were stolen
X

अस्पताल से मोबाइल चुराने वाले दो चोर गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश पर पुलिस चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ सैफई इलाके में भी देखने को मिला जहां पर पुलिस ने दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है।

पीजीआई से मरीजों के चोरी हो रहे थे मोबाइल

बताते चलें कि सैफई थाने में 25 अक्टूबर 2024 को करहल इलाके के रहने वाले अनिल कुमार के द्वारा एक सूचना दी गई थी कि वह 24 अक्टूबर को इलाज कराने पीजीआई सैफई आया था इसी दौरान रात में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसका मोबाइल चोरी कर लिया गया एवं उसके पड़ोस में इलाज करा रही रिंकी पत्नी रूपेन्द्र कुमार का भी मोबाइल किसी अज्ञात चोर द्वारा चुरा लिया गया।

अपराधिक सूचना पर पकड़े गए चोर

सैफई थाने में मोबाइल चोरी की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई और पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस को आपराधिक सूचना मिलती है कि मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो चोर अलग-अलग बाइक पर बैठे हैं और मुलायम सिंह यादव समाधि के पास में मौजूद है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस घंटाघर के पास पहुंचती है, जहां से दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए चोरों से बरामद हुए मोबाइल

पकड़े गए चोरों को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस टीम के द्वारा दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 12 मोबाइल फोन बरामद किए गए। पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछते हुये उनकी तलाशी ली गयी तो पहले व्यक्ति सरोज पुत्र राजाराम के कब्जे से 06 मोबाइल एवं 8700/- रुपये नकद एवं दूसरे व्यक्ति अजय कुमार पुत्र गनेश के कब्जे से 06 मोबाइल एवं 7600/- रुपये बरामद किये गये । जिनके संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि हम दोनों ने मिलकर यह मोबाइल पीजीआई सैफई से चोरी किये थे। वहीं पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल पहुंचाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story