×

Etawah: आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गए दो वाहन चोर, बाइक और तमंचा बरामद

Etawah: यूपी के इटावा पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी चोरी की घटनाओं को अंजाम देने का काम किया करते थे।

Ashraf Ansari
Published on: 21 March 2024 12:20 PM GMT
etawah news
X

इटावा में पुलिस के हत्थे चढ़ गए दो वाहन चोर (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी चोरी की घटनाओं को अंजाम देने का काम किया करते थे। वहीं पकड़े गये दोनों आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए चोर

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार काम करते हुए दिखाई दे रही है। पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चले कि बसरेहर पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी पुलिस को एक बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए जिनको रुकने का इशारा किया तो वह बाइक को लेकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया उनसे बाइक के बारे में पूछताछ की गई तो वह उसके बारे में बता नहीं पाए इसके बाद पता चला कि बाइक चोरी की है।

पकड़े गए चोरों को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

बसरेहर पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो वाहन चोरों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया जिनके पास से चोरी की बाइक और तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये व्यक्तियों का नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी विपिन कुमार के कब्जे से 01 अवैध तमन्चा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस एवं समीर के कब्जे 01 अवैध चाकू बरामद किया गया। पुलिस टीम द्वारा मोटर साइकिल के सम्बन्ध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह मोटर साइकिल हम लोगों ने 03 वर्ष पहले थाना बकेवर क्षेत्रान्तर्गत से चोरी की थी। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story