×

Etawah: एक ही दिन में सरकारी अस्पताल में दो महिलाओं की मौत, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

Etawah: इटावा में बना भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल हमेशा से सुर्खियों में बना रहा है। कभी अस्पताल में स्टाफ पर लापरवाही के आरोप लगाते हैं तो कभी इलाज के नाम पर रुपए मांगने के आरोप लगाते रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 8 April 2024 12:47 PM GMT
etawah news
X

इटावा में एक ही दिन में सरकारी अस्पताल में दो महिलाओं की मौत (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में बने जिला अस्पताल में महिलाओं की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम झा गया तो वही परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया।

दोनों महिलाओं की ऑपरेशन के दौरान हुई मौत

इटावा में बना भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल हमेशा से सुर्खियों में बना रहा है। कभी अस्पताल में स्टाफ पर लापरवाही के आरोप लगाते हैं तो कभी इलाज के नाम पर रुपए मांगने के आरोप लगाते रहे हैं। लेकिन अबकी बार जिला अस्पताल की डॉक्टर पर ऑपरेशन के दौरान महिलाओं की मौत हो जाने पर गंभीर आरोप लगे हैं। दोनों महिलाओं के बारे में पता चला है कि एक महिला की बच्चेदानी का ऑपरेशन होना था तो दूसरी महिला के पेट में गांठ का ऑपरेशन होना है। यहां दोनों महिलाओं का ऑपरेशन किया जा रहा था तभी महिलाओं की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल के डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप लगाए।

महिलाओं की मौत पर सीएमएस ने दी जानकारी

जिला अस्पताल में दो महिलाओं की ऑपरेशन के दौरान हुई मौत के मामले में सीएमएस एमएम आर्या ने पूरे मामले को देखा जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे जिला अस्पताल की दो डॉक्टरों के द्वारा दो महिलाओं का ऑपरेशन किया जा रहा था तभी अचानक से उनकी मौत हो गई। इस घटना को लेकर एक कमेटी भी गठित की जाएगी जो कि पूरे मामले की जांच करेगी। अगर किसी भी तरीके से डॉक्टरों ने लापरवाही भर्ती होगी तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में किसी भी तरीके की लापरवाही नहीं बढ़ती जाती है। अगर फिर भी कोई भी डॉक्टर अपनी ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतता है। तो हम लोग कार्रवाई भी जरूर करते हैं। वहीं महिलाओं की मौत पर परिवार के लोगों को आश्वासन दे दिया गया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story