Etawah News: जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, मौत, आरोपी फरार

Etawah Crime: जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत रमपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर खेत में घात लगाए बैठे हुए थे। तभी युवक पर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दी।

Ashraf Ansari
Published on: 19 July 2024 2:35 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में दबंगों के हौसलें बुलंद हो गए है। जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के रमपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर खेत में घात लगाए बैठे हुए थे। तभी युवक पर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दी। जिससे युवक की मौक पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों पक्ष जमीन पर अपना हक जता रहे थे। वहीं मामले की सूचना थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

खेत में घात लगाकर बैठे थे हमलवार

जानकारी के मुताबिक मृतक राजवीर का​​​​ चाचा उदय वीर यादव से पट्टे की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। यह विवाद करीब 2 वर्षों से कोर्ट में चल रहा था। जहां दोनों लोग जमीन पर अपना- अपना दावा कर रहे थे। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि कोर्ट का फैसला राजवीर के पक्ष में आ रहा था, इसी बात से मृतक का चाचा उदय वीर यादव नाराज चल रहा था। राजवीर अपने दिव्यांग भाई भूरे सिंह के साथ दोपहर के समय गाड़ी से खेत पर जाने के लिए निकला था। तभी वह फर्दपूरा की पुलिया के पास गाड़ी से उतरकर खेतों की तरफ पैदल जाने लगा। तभी घात लगाए बैठ उदयवीर ने फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर ही राजवीर की मौत हो गई।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित - एसएसपी

मामले की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति को गोली मारी गई है उस व्यक्ति का नाम राजवीर सिंह है। जो चौबिया थाना क्षेत्र के रमपुर गांव का निवासी है। इन दोनों में जमीनी विवाद को लेकर पुराना मामला चल आ रहा था। जैसे ही राजवीर अपने खेत पर पहुंच वैसे ही उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story