×

Etawah News: अखिलेश के गांव सैफई पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, कहा- ट्विटर से नहीं चलती है सरकार

Etawah News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गांव सैफई पहुंचे, जहां पर उन्होंने मेडिकल यूनिवर्सिटी का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

Ashraf Ansari
Published on: 24 May 2023 3:54 PM GMT

Etawah News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक बुधवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गांव सैफई पहुंचे, जहां पर उन्होंने मेडिकल यूनिवर्सिटी का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

वार्डों में जाकर मरीजों का लिया हालचाल

सैफई की मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भर्ती मरीजों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। उन्होंने कई वार्डों में जाकर अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डिप्टी सीएम को अस्पताल के निरीक्षण के दौरान हालात संतोषजनक मिले। कुछ जगहों पर साफ-सफाई दुरूस्त न होने पर बृजेश पाठक नाराज दिखे। इस दौरान उनके साथ मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति से लेकर तमाम अधिकारी मौजूद थे। अस्पताल में साफ-सफाई की व्यवस्थाओं को लेकर डिप्टी सीएम ने कुलपति को आदेश दिए कि किसी तरीके की लापरवाही न बरती जाए। मरीजों का डॉक्टर समय-समय पर ध्यान रखें और उनका अच्छी तरीके से इलाज हो सके। मेडिकल यूनिवर्सिटी में सफाई व्यवस्था का समुचित प्रबंध रखा जाए।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी का जायजा लेने के बाद डिप्टी सीएम ने मीडिया से बातचीत की। निरीक्षण के बारे में उन्होंने कहा कि अस्पताल में कुछ जगह पर साफ-सफाई नहीं थी और टाइल्स टूटी थीं, जिसको जल्द सही करवा दिया जाएगा। इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार ने जनता को लूटने का काम किया है। सपा सरकार में हमेशा से परिवारवाद देखने को मिला। सरकार ट्विटर से नहीं चलती है, उसके लिए जनता के बीच जाना पड़ता है। हमारी सरकार सभी को साथ में लेकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का एक ही लक्ष्य है कि किसी के साथ कोई भी भेदभाव ना हो। इस दौरान डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ सांसद रामशंकर कठेरिया, सदर विधायक सरिता भदौरिया समेत भारतीय जनता पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story