×

Etawah News: पशु चोरी करके भाग रहे अभियुक्तों की गाड़ी पलटी, दो की हुई मौत एसएसपी ने दी जानकारी

Etawah News: भैंस चोरी करके भाग रहे अभियुक्तों की गाड़ी अचानक से अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई। इस घटना में गाड़ी में बैठे दो अभियुक्तों की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 10 Jun 2024 4:58 PM GMT
The vehicle of the accused who were running away after stealing animals overturned, two died, SSP gave information
X

पशु चोरी करके भाग रहे अभियुक्तों की गाड़ी पलटी, दो की हुई मौत एसएसपी ने दी जानकारी: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में पशु चोरी करके भाग रहे अभियुक्तों की गाड़ी अचानक से अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई। इस घटना में गाड़ी में बैठे दो अभियुक्तों की मौत हो गई, वहीं इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।



पीड़ित ने भैंस चोरी के मामले में थाने में दी थी शिकायत

इटावा जिले में एक भैंस को चोरी करना तो अभियुक्तों को इस कदर महंगा पड़ गया कि उनको अपनी जान तक गवाना पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने उनके शवों का पोस्टमार्टम कराया। मामले को लेकर जानकारी मिली कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बटोआ इलाके में रहने वाले रामबरन ने थाने में एक शिकायत दी थी जिसमें बताया था कि पिकअप पर चार अज्ञात चोर सवार होकर आए थे। जिन्होंने हमारे घर के बाहर बंदी भैंस को खोल लिया था और ले जाने लगे थे तभी उन्होंने मेरे ऊपर बंदूक से हमला कर दिया जिससे मैं घायल हो गया वही हमारी पत्नी के ऊपर ईंट फेंक दी जिससे वह घायल हो गई। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। सोमवार को जानकारी मिली कि सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत हैवरा बाईपास के पास में एक पिकअप ट्रक से जा टकराई है। इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां देखा कि दो लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि दो लोग सुरक्षित थे जिनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने भैंस चोरी की घटना को अंजाम दिया था।


भैंस चोरी के मामले में एसएसपी ने दी जानकारी

सैफई पुलिस के द्वारा भैंस चोरी के मामले में पकड़े गए दो अभियुक्तों के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने भैंस चोरी के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जबकि उनके दो साथी की पिकअप ट्रक से टकराने के बाद दुर्घटना में मौत हो गई है। गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस टीम द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गयी तो बताया हम लोग भैस चोरी करने का काम करते है तथा आज भी हम लोग पास के गांव मे भैंस चोरी करने आये थे । भैस चोरी करते वक्त लोगो के जाग जाने पर हमने भैंस के मालिक पर फायर कर दिया और गांव वालो पर ईंट पत्थर बरसाते हुये असलहों के बल पर भैंस को लूटकर भाग गयें। इस दुर्घटना में जान गवाने वाले दोनों व्यक्ति कासगंज की रहने वाले थे वहीं पकड़े गए व्यक्ति भी इसी स्थान के बताए गए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story