Etawah: सड़क से दिखा पाताल का नजारा, पानी में डूबा बिजली विभाग

Etawah: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लगातार 12 घंटे से बारिश हो रही है। जिन सड़कों पर इंसानों की दस्तक होती थी वहां बस पानी ही पानी दिखाई दे रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Sep 2024 6:11 AM GMT
etawah news
X

इटावा में पानी में डूबा बिजली विभाग (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में लगातार हो रही बारिश ने लोगों को परेशान कर दिया है। लगातार बारिश से लोगों का जीना बेहाल हो गया है तो वहीं सड़कें भी नदियों में तब्दील हो गई। लोगों का आना-जाना पूरी तरीके से बंद हो गया है।

बारिश के पानी से सड़के बनी तालाब

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लगातार 12 घंटे से बारिश हो रही है। जिन सड़कों पर इंसानों की दस्तक होती थी वहां बस पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। ऐसा ही कुछ हल इटावा का भी है जहां पर लगातार हो रही बारिश के बाद से शहर के कई इलाकों में बारिश का पानी भर गया है। आलम यह हो गया है कि लोग जब अपने मकानो में खड़े दिखाई दिए तो पानी उनके सीने तक पहुंच रहा था। सड़कों पर अपनी इस तरीके से बह रहा था कि मानो कोई नदी का पानी बह रहा हो। वही मैनपुरी और इटावा को जोड़ने वाला मार्ग भी इसकी चपेट में आ गया। लगातार बारिश के बाद अंडरपास में पानी भर गया और उसके बाद पूरे मार्ग को बंद करना पड़ा। तो वहीं एक सड़क का हाल यह हो गया कि नीचे झांकने पर पाताल का नजारा दिखाई दे रहा था।

बारिश के पानी में डूबा बिजली विभाग

लगातार बारिश की चपेट में बिजली विभाग का दफ्तर भी आ गया जहां लोगों का रोजाना आना-जाना था। लगातार हो रही बारिश की वजह से विद्युत सेवा पूरी तरीके से ठप है। बिजली विभाग के अंदर भी बारिश का पानी पहुंच गया है। कार्यालय के अंदर मौजूद कर्मचारी पानी में बैठकर अपना कामकाज करते हुए दिखाई। पानी की चपेट में बिजली का ट्रांसफार्मर भी आ गया जिससे जनता तक विद्युत सप्लाई पहुंचाई जाती थी। फिलहाल में लगातार बारिश की वजह से लोगों का जीना बेहाल हो गया है। ऐसे में लोग ना तो घर पर रह सकते हैं और ना ही सड़कों पर निकल सकते हैं। क्योंकि सड़कों पर बारिश का पानी भरा है तो वहीं घर के अंदर भी अपनी दाखिल हो रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story