×

Etawah News: रोड नहीं तो वोट नहीं.., ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का किया बहिष्कार

Etawah News: यूपी के इटावा में एक गांव के लोगों ने लोकसभा चुनाव से पहले बहिष्कार करने की तैयारी कर ली है। ग्रामीणों ने कहा है कि जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं।

Ashraf Ansari
Published on: 21 March 2024 10:29 AM GMT
etawah news
X

इटावा में ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का किया बहिष्कार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक गांव के लोगों ने लोकसभा चुनाव से पहले बहिष्कार करने की तैयारी कर ली है। ग्रामीणों ने कहा है कि जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं। चुनाव के दौरान हम वोट दे देते हैं लेकिन रोड नहीं बनता है अबकी बार पहले रोड फिर वोट।

हर चुनाव के वक्त ग्रामीण करते हैं बहिष्कार

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ प्रशासन लोगों को लोगों से अपील कर रहा है कि वह मतदान के दिन मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मत का उपयोग करें। लेकिन दूसरी तरफ एक गांव के लोग चुनाव का बहिष्कार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां ग्रामीणों ने खुलकर चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। बताते चले कि जुहाना में रहने वाले ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव से पहले मतदान न करने का फैसला लिया है। यहां ग्रामीणों का कहना है कि लंबे समय से हम लोग सड़क के लिए मांग करते आ रहे हैं। लेकिन हमारी मांग को आज तक किसी ने भी पूरा नहीं किया है। जब तक सड़क का निर्माण नहीं कराया जाएगा तब तक हम लोग वोट नहीं देंगे।

जब तक रोड नहीं बनेगा हमारा बहिष्कार जारी रहेगा

ग्रामीणों का कहना है कि जब-जब चुनाव आते हैं तो हमारे पास प्रत्याशी वोट मांगने के लिए आते हैं। हम लोग अपनी मांगों को रखते हैं और बताते हैं कि रोड की समस्या है तो हम लोगों को बताया जाता है कि चुनाव जीतने के बाद हम सड़क का निर्माण कर देंगे लेकिन चुनाव जीतने के बाद ना तो कोई प्रत्याशी आता है और ना ही कोई सड़क बनवाता है। यहां ग्रामीणों के हाथों में एक होर्डिंग बैनर भी दिखाई दिया है। जिसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story