TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: ऑटो में छूटा महिला का बैग पुलिस ने बरामद कर किया वापस

Etawah News: ऑटो में भूल गई थी महिला अपना बैगऑटो में छूटा महिला का बैगबैग पुलिस ने बरामद कर किया वापस ऐसा ही एक मामला फिर से देखने को मिला।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Sep 2024 4:57 PM GMT (Updated on: 21 Sep 2024 5:11 PM GMT)
Etawah News ( Pic- Newstrack)
X

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में पुलिस के द्वारा एक महिला के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया गया। यहां पुलिस ने महिला के ऑटो में रह गए बैग को लौटाने का काम किया है। ऑटो में छूटा महिला का बैग पुलिस ने बरामद कर किया वापस महिला ऑटो में यात्रा करते समय अपना बैग उसमें भूल जाती है।

जब महिला को अपने बैग के बारे में पता चलता है तब तक बहुत देर हो जाती और महिला अपने घर पहुंच जाती है। इस मामले में महिला के द्वारा ट्रैफिक पुलिस को सूचना दी जाती है वहीं पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेती है और बैग को सही सलामत बारामत कर लेती है।

महिला के बैगमें मौजूद थे चार लाख रुपए

बताते चलें कि ब्रह्म नगर इलाके में रहने वाली अनुराधा के द्वारा पुलिस को बताया गया कि उसका बैग ऑटो में रह गया है। और उसे उसकी जानकारी जब हुई जब वह अपने घर पहुंच गई। महिला ने बताया कि उसकी बैग में चार लाख रुपए रखे हुए थे। इस मामले को यातायात पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। पुलिस की तरफ से जगह-जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक किया गया तो वहीं ऑटो चालकों से पूछताछ की गई।आखिरकार ट्रैफिक पुलिस उस ऑटो चालक तक पहुंच गई जिसके ऑटो में महिला का बैग रह गया था। पुलिस के द्वारा महिला को उसके बैग के बारे में जानकारी दी गई। महिला अपना बैग लेने के लिए पहुंची जहां पर उसने बैग में रखे रुपए को चेक किया। जिसमें महिला के पूरे रुपए पाए गए। इसी को लेकर महिला ने एसएसपी समेत यातायात प्रभारी का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story