मानवता शर्मसार: ट्रेन की चपेट में आकर घायल पड़ी रही महिला, लोग बनाते रहे वीडियो

Etawah News: जिंदगी और मौत अब लोगों के लिए एक मनोरंजन बन गया है। आज के दौर में अगर कोई तड़पता हुआ दिखाई देता है तो लोग उसकी मदद करना दूर उसके परिवार के लोगों को सूचना करना भी मुनासिब नहीं समझते हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 27 July 2024 12:26 PM GMT
etawah news
X

इटावा में ट्रेन की चपेट में आकर घायल पड़ी रही महिला (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले के भरथना इलाके में मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई। वहीं पास में खड़े लोग बस वीडियो बनाते रहे और महिला की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई।

सुपरफास्ट वंदे भारत की चपेट में आई महिला

जिंदगी और मौत अब लोगों के लिए एक मनोरंजन बन गया है। आज के दौर में अगर कोई तड़पता हुआ दिखाई देता है तो लोग उसकी मदद करना दूर उसके परिवार के लोगों को सूचना करना भी मुनासिब नहीं समझते हैं और तो और अपना मोबाइल फोन निकाल कर बस वीडियो बनाते रहते हैं। ऐसा ही एक वाक्या इटावा से सामने आया है जहां पर एक महिला को तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन टक्कर मार देती है। जिसके बाद महिला पटरी किनारे घायल अवस्था में पड़ी रहती है। दर्द के वजह से कराहती रहती है। लेकिन महिला की मदद करने के लिए कोई भी नहीं पहुंचता है। कुछ देर बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचते हैं और अस्पताल में महिला को लेकर पहुंचते हैं जहां उसकी मौत हो जाती है। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा जाता है।

मंदिर में पूजा करने के लिए निकली थी महिला

बताते चलें कि महिला का नाम मीना था जो की भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत यादव नगर की रहने वाली। महिला के पति प्रदुमन कुमार ने बताया कि मेरी पत्नी मोती मंदिर लंगूर की मठिया पर पूजा करने के लिए गई थी। वहां से वापस आते समय रेलवे ट्रैक को पार करने लगी तभी तेज रफ्तार से आ वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए। सूचना मिलने पर आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची जहां पर हम लोगों को सूचना दी गई। तुरंत हम लोग मीना को नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां से परिवार के लोग महिला को प्राइवेट हॉस्पिटल के लिए रवाना हुए तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई। बताया गया कि महिला का इकलौता बेटा आकाश उर्फ अंश है जिसकी उम्र 15 साल है। जिसका रो-रो कर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story