×

Etawah Murder Case: पारिवारिक क्लेश के चलते महिला की हत्या, गिरफ्तार

Etawah News: यूपी के इटावा में पारिवारिक क्लेश के चलते महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें महिला का पति भी शामिल है।

Ashraf Ansari
Published on: 10 March 2024 4:26 PM GMT
पुलिस ने हत्यरोपियों को गिरफ्तार किया।
X

पुलिस ने हत्यरोपियों को गिरफ्तार किया। (Pic: Newstrack)

Etawah Crime News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में महिला का पति भी शामिल है। जिसने अपने साथी के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी।

महिला के पिता ने अपने दामाद पर लगाया था बेटी की हत्या का आरोप

इटावा जिले में पुलिस ने एक महिला की हत्या का खुलासा करते हुए उसके पति और साथी को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि 8 मार्च 2024 को फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला का उसके घर के अंदर शव मिला था। इस मामले में मृतका के पिता रामचंद्र ने फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में शिकायती पत्र दिया था और बताया था कि उसके दामाद पवन कुमार उर्फ दीपक ने उसकी बेटी की हत्या कर दी है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया। वहीं शनिवार को फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस को अपराधिक सूचना मिली कि पत्नी की हत्या कर आरोपी पति बलरई जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस संचेतना कॉलेज के पास में पहुंची। जहां पुलिस को एक बाइक पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए। जब बाइक पर सवार लोगों को रुकने का सारा किया तो वह भागने लगे जिनको घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में महिला की हत्या के मामले में पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो आरोपियों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी SOG और फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में उसके पति और साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तगणों से पूछताछ करते हुए उनकी तलाशी ली गई तो अभियुक्त पवन के कब्जे से 01 सोने का हार, 02 सोने के मंगलसूत्र , 01 सोने की चैन, 01 जोड़ी झुमकी सोने की चैन के साथ, 01 सोने की अंगूठी, 02 जोडी सोने के कान के टाप्स, 01 जोडी चाँदी की पायल, 04 सोने की चूडी, 01 मोबाइल रियलमी कम्पनी का बरामद किया गया। पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि मेरी शादी पूनम से लगभग 13 साल पहले हुई थी जिससे मेरा काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। जिस कारण मेरी पत्नी लगभग 6-7 वर्ष से हरीशंकरपुरम कालोनी इटावा में अकेली रह रही थी। इसी कारण मैंने दिनांक 05/06.03.2024 की रात्रि को मौका देखकर हरीशंकरपुरम कालोनी इटावा में जाकर अपनी पत्नी पर लोहे की रॉड से हमला कर चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी। रॉड तथा चाकू को वहीं पड़ोस में फेंक दिया था। वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल पहुंचाया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story