×

Etawah News: राह चलते बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीनी सोने की चेन, घटना सीसीटीवी में क़ैद

Etawah News: यूपी के इटावा में बेखौफ़ बाइक सवार बदमाशों ने राह चलती एक महिला से सोने की चेन छीन ली और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई

Ashraf Ansari
Published on: 14 March 2024 11:30 AM GMT
X

Etawah News: जिले में बाइक सवार बदमाशों के द्वारा एक महिला से सोने की चैन छीनने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और जाँच पड़ताल शुरू कर दी। बता तें चले कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बलराम सिंह चौराहे के पास का है । यहां एक महिला ई रिक्शा पर सवार होकर आती है और सड़क किनारे उतरती है। तभी अचानक एक मोटरसाइकल पर सवार होकर दो बदमाश आते है। महिला को अकेला पाकर उसके गले में पड़ी सोने की चेन को छीन कर फरार हो जाते हैं। इस घटना के बाद महिला शोर मचाती है । तब तक बाइक सवार लुटेरे फरार हो जाते हैं। इस घटना के बाद पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट जाती है।

महिला से चैन छीनने का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बलराम सिंह चौराहे पर राह चलती महिला की गली से सोने की चैन छीनने से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस ने सड़क किनारे लगी सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो उसमें बाइक सवार बदमाशों की पहचान की जा सकी। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा गया है कि महिला ई रिक्शा से उतरती है । तभी बाइक हाई स्पीड में आती है और महिला के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो जाते हैं। इस घटना के बाद महिला थाने में पहुंचती है। अपने साथ घटी लूट की घटना के बारे में जानकारी देती है। पुलिस की मामले को गंभीरता से लेना शुरू करती है और कहती है कि जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story