Etawah News: थाना अध्यक्ष के खिलाफ महिलाओं में दिखा गुस्सा, एसएसपी से की शिकायत

Etawah News: धरने में मौजूद लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस के द्वारा उनके घर में घुसकर मारपीट करते हुए गाली गलौज देने का काम किया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Oct 2024 1:26 PM GMT (Updated on: 5 Oct 2024 1:27 PM GMT)
X

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में भारी संख्या में महिलाएं एकजुट होकर एसएसपी कार्यालय पर पहुंची। यहां पर उन्होंने थाना अध्यक्ष के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस की कार्यशैली पर महिलाओं ने उठाए सवाल

इटावा जिले में शनिवार को भारी संख्या में एकजुट होकर एक गांव के लोग एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंच गए जहां पर उन्होंने एक थाना अध्यक्ष के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। यहां पर मौजूद लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस के द्वारा उनके घर में घुसकर मारपीट करते हुए गाली गलौज देने का काम किया गया है। जब हम लोगों के द्वारा थाने में पहुंचकर शिकायती पत्र दिया गया तो दूसरे पक्ष के खिलाफ कार्रवाई न करते हुए पुलिस ने हम लोगों के साथ अभद्रता की और थाने से बाहर निकाल दिया। जिसके वजह से लोग काफी नाराज हुए और उन्होंने एसएसपी का दरवाजा खटखटाना मुनासिब समझा।

चौकीदार की पुलिस कर रही मदद

ग्रामीणों के द्वारा एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया गया कि बीते शुक्रवार को उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत थाने में चौकीदार के पद पर तैनात अखिलेश कुमार का गांव में रहने वाले अनुज कुमार से झगड़ा हो गया था। मामले को लेकर चौकीदार के खिलाफ शिकायती पत्र दिया गया था जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसी बात से नाराज होकर चौकीदार अखिलेश कुमार लगातार हम लोगों को परेशान करने लगा और यहां पुलिस का सहारा लेने लगा।

अखिलेश पुलिस की सांठ गांठ से आए दिन गांव वालों को गाली देता रहता है। पुलिस भी अखिलेश की मदद करती है और उसके कहने पर घर में पहुंचकर सामान को इधर-उधर फेंकने का काम करती है। यहां स्थानीय लोगों के द्वारा थाना अध्यक्ष मंसूर अहमद के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। इस मामले में एसएसपी से ग्रामीणों की मुलाकात ना होने पर उनके द्वारा एसएसपी कार्यालय पर प्रार्थना पत्र दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story