Etawah News: मंत्री योगेंद्र कुमार ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा-विपक्ष के लोग कराते हैं पेपर लीक

Etawah News: यूपी के इटावा में पहुंचे योगी सरकार के मंत्री योगेंद्र कुमार ने पिछली पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा और पेपर आउट कराने का आरोप लगाया।

Ashraf Ansari
Published on: 7 July 2024 5:04 PM GMT (Updated on: 7 July 2024 5:04 PM GMT)
Yogi government minister Yogendra Kumar said- Opposition people leak the paper
X

योगी सरकार के मंत्री योगेंद्र कुमार ने कहा-विपक्ष के लोग कराते हैं पेपर लीक: Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा जिले में उत्तर प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र कुमार पहुंचे। जहां पर उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने बताया है कि युगो पवित्र के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए यहां पहुंचा हुआ था। यह जो युगो पवित्र कार्यक्रम किया गया है यह ब्राह्मणों का नहीं बल्कि हिंदुओं का पवित्र चिन्ह है। यह हिंदुओं को अपनी पहचान देता है यह हिंदुत्व के लिए जाना जाता है।

योगेंद्र कुमार ने पेपर लीक मामले पर विपक्ष को घेरा

योगी सरकार के मंत्री योगेंद्र कुमार ने बताया कि पहले भी आप लोगों ने देखा होगा कि उत्तर प्रदेश में पेपर लीक हुआ करते थे। संगठित रूप से विपक्ष के लोग यह अपराध किया करते थे और उनका राजनीतिक संरक्षण था। इसमें उनको सजा नहीं मिलती थी। लेकिन जब से उत्तर प्रदेश की सरकार आई है तब से इन मामलों पर रोक लगी है। पूरे सिस्टम को टेक्नोलॉजी से जोड़ दिया गया है।

अखिलेश यादव पर मंत्री ने साधा निशाना

हाथरस में हुई भगदड़ मामले को लेकर मीडिया ने उच्च शिक्षा मंत्री से इस पर पूछा कि विपक्ष आरोप लगा रहा है कि सरकार प्रशासन को बचाने का काम कर रही है। इस मामले में मंत्री ने कहा कि आप लोगों ने देखा होगा कि बाबा के साथ किसकी फोटो है। बाबा के साथ समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की फोटो है और वह बाबा को प्रणाम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में न्यायिक जांच हो रही है। मामले में दूध का दूध पानी का पानी होगा और जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

इस मामले की जांच एक रिटायर जज कर रहे हैं। वहीं रामगोपाल यादव अपने हाथरस घटनाओं को लेकर कहा था कि ऐसी घटनाएं होती रहती हैं इस पर मंत्री ने बयान दिया है और कहा है कि उस मानसिकता से है जो इनके बड़े भाई कहा करते थे रेप की घटना तो नौजवानी में लोगों से हो ही जाती है। यह लोग अपराध को हमेशा से संरक्षण देते रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story