×

Etawah News: उधारी के रुपए मांगने पर युवक पर चाकुओं से हमला, खून से लथपथ पड़ा रहा, लोग देखते रहे तमाशा

Etawah News: कैलाश ने विजय को रुपए उधार दिए थे जब कैलाश ने उधार दिए रुपए मांगे तो कैलाश ने विजय पर चाकू से हमला कर दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Oct 2023 10:41 AM GMT
Young man attacked with knives for asking for borrowed money
X

उधारी के रुपए मांगने पर युवक पर चाकुओं से हमला: Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा से एक मामला सामने आया है। जहां पर उधारी के रुपए मांगना एक युवक को महंगा पड़ गया। जिसके बाद युवक के ऊपर दो युवकों ने चाकुओं से हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरीके से जख्मी हो गया, युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधारी के रुपए मांगने पर युवक पर हुआ जानलेवा हमला

इटावा जिले से एक मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक के ऊपर चाकू से हमला इसलिए किया गया क्योंकि वह बार-बार उधारी के रुपए मांग रहा था और इससे दबंग काफी परेशान थे। उन्होंने युवक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

दरअसल, पूरा मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पर्वतपुर का है, जहां पर कैलाश नाम का युवक हथठेला लगाकर अपने घर का गुजारा चलाता है। रोजाना की तरह वह अपना ठेला लगाए हुए था तभी उसके ऊपर दो युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद कैलाश घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा रहा। सूचना पा कर मौके पर परिवार के लोग पहुंचे जहां पर युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के समय विजय का भाई सोनू भी मौके पर मौजूद

घायल युवक के भाई ने दो युवकों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। कैलाश के ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में उसके छोटे भाई ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे भाई कैलाश ने कल उधार दिए रुपए विजय से मांगे थे, लेकिन वह नाराज हो गया और आज उसने मेरे भाई के ऊपर एक के बाद एक चाकुओं से हमला कर दिया। घटना के समय विजय का भाई सोनू भी मौके पर मौजूद था।

घटना के बाद हमारा भाई लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा रहा लेकिन कोई भी मदद करने के लिए सामने नहीं आया। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने बाइक पर कैलाश को बैठाया और जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे और भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार चाहता है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story