×

Etawah News: युवक की लात-घूंसो और बेल्ट से जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

Etawah News: कोतवाली इलाके में मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक को दो लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Jun 2024 9:31 AM GMT
X

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक युवक को कुछ लोगों के द्वारा बीच सड़क पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बीच सड़क पर युवक की जमकर की गई पिटाई

इटावा जिले में लगातार पुलिस जनता से अपील कर रही है कि वह कानून को अपने हाथ में ना ले लेकिन इसके बावजूद भी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत से सामने आया है। जहां पर एक युवक को कुछ लोग जमकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पीट रहे युवक को बचाने के लिए कुछ लोग कोशिश करते हैं। लेकिन पीटने वाले युवक लगातार युवक को पीटते चले जाते हैं। वहीं, इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

एक ने लात-घूंसो से की पिटाई तो दूसरे ने बेल्ट से किया हमला

कोतवाली इलाके में मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक को दो लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें युवक को सड़क पर पहले गिराया जाता है फिर उसके चेहरे पर लातों से हमला किया जाता है। फिर उसके चेहरे पर घूँसे मारे जाते हैं। इतने में भी पिटाई कर रहे दोनों युवकों का मन नहीं भरता है तो एक युवक उसके ऊपर बेल्ट से हमला कर देता है। युवक की पिटाई होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच जाते हैं और मामले को शांत करने की कोशिश की जाती है। अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि युवक की पिटाई क्यों की गई थी लेकिन पुलिस लगातार जांच पड़ताल कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story