Etawah News: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां ग्राम हरकुपुर में रहने वाले 30 साल के एक युवक ने फांसी लगा ली।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Jun 2024 6:59 AM GMT
etawah news
X

इटावा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में एक युवक ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

फांसी के फंदे पर झूल रहा था युवक

इटावा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जब इस मामले की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। मामले को लेकर पुलिस को जानकारी दी गई तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। बताते चलें कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां ग्राम हरकुपुर में रहने वाले 30 साल के एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा बनाकर अपने गले में डाल लिया और फिर फांसी लगा ली। इस घटना के बारे में जब आसपास के लोगों को पता चला तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच। फिर घटना के मामले में पुलिस को जानकारी दी गई तो वहीं मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी।

कमरे में सो रहा था युवक

जसवंत नगर इलाके के हरकुपुर में एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में परिवार के लोगों का कहना है कि युवक शुक्रवार को देर रात अपने घर के अंदर कमरे में सो रहा था। जब सुबह हम लोग उठकर वहां से गुजरे तो देखा कि युवक फांसी के फंदे पर झूल रहा है। इस घटना के बारे में हम लोगों ने पुलिस को जानकारी दी कोई मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के सब को फांसी के फंदे से नीचे उतर फिर मामले को गंभीरता से लिया परिवार के लोगों से पूछताछ की और उसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story