TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: इटावा में एक युवक का पेड़ पर फांसी के फंदे से शव लटकता मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव लटकता मिलने की सूचना पुलिस को जैसी ही हुई पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले को शुरू कर दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 30 Sep 2024 1:00 PM GMT
Young mans body found hanging from a tree, family in turmoil
X

 पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा जिले में एक परिवार उस समय मातम छा गया जब एक युवक का फांसी के फंदे पर शव लटकता हुआ पाया गया। युवक का पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव लटकता मिलने की सूचना पुलिस को जैसी ही हुई पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले को शुरू कर दिया।

बताते चलें कि मामला लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नवादा का है। यहां सोमवार को कुछ लोग गांव में मौजूद एक आम के पेड़ के पास से गुजर रहे थे तभी अचानक से पेड़ पर उनकी नजर पड़ी और देखा कि एक युवक का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा है। जिसके बाद आसपास के लोगों को इसकी सूचना मिली। भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए जहां पर लोगों के द्वारा फांसी के फंदे पर झूल रहे युवक की शिनाख्त की गई।

रस्सी के सहारे आम से लटका मिला युवक का शव

बताते चलें कि फांसी के फंदे पर शव झूलता मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा । पुलिस के द्वारा स्थानीय लोगों से युवक के बारे में पूछ-ताछ की गई तो पता चला कि युवक का नाम सुरेंद्र है। युवक ने आत्महत्या की है या फिर हत्या की गई है इसक कुछ पता नहीं चल पाया।

वहीं इस मामले में परिवार के लोगों से लगातार पूछताछ की जा रही है। परिवार के लोगों का भी कहना है कि मुझे स्थानीय लोगों के द्वारा इस मामले की जानकारी दी गई थी। फिलहाल पुलिस हर पहलू की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story